Sister Marry with Brother Now She Is Pregnant

नाबालिग बहन से शादी कर भाई ने किया प्रेग्नेंट, दो माह बाद देगी बच्चे को जन्म, दिल्ली में रह रहे थे छिपकर

नाबालिग बहन से शादी कर भाई ने किया प्रेग्नेंट, दो माह बाद देगी बच्चे को जन्म, दिल्ली में रह रहे थे छिपकर! Sister Marry with Brother

Edited By :   Modified Date:  June 1, 2023 / 12:09 PM IST, Published Date : June 1, 2023/12:09 pm IST

नई दिल्ली: Sister Marry with Brother जैसे-जैसे हम आधुनिकता की ओर आगे जा रहे हैं रिश्तों की मर्यादा भूलते जा रहे हैं। ये बातें हम यूं ही नहीं कह रहे हैं। जी हां आज कल आए दिन ऐसे मामले सामने आ रहे है, जो आपस के ही रिश्तों को शर्मसार कर देते हैं। वहीं, कई जगहों पर भाई बहन की आपस में शादी किए जाने की खबरें भी सामने आती रही है। ऐसा ही एक मामला नई दिल्ली के लक्ष्मी नगर ईलाके से सामने आया है, जहां भाई बहन की शादी का खुलासा तब हुआ जब लड़की 7 महीने की गर्भवती हो गई।

Read More: नरगिस दत्त जो करती थी शादीशुदा राजकपूर से बेइंतहा इश्क, लेकिन मजबूर होकर लेना पड़ा ये बड़ा फैसला…

Sister Marry with Brother दरअसल राजधानी के लाल बहादुर शास्त्री (LBS) अस्पताल में एक नाबालिग गर्भव​ती लड़की जांच के लिए आई थी। जांच से पहले डॉक्टर ने जब उसकी उम्र पूछी तो पैरों तले जमीन खिसक गई। डॉकटर ने मामले की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस एक्टिव हुई और अस्पताल पहुंचकर जांच की। ये पूरा मामला 29 मई का बताया जा रहा है।

Read  More: बड़ी खबर! DA-DR में 9 फीसद की वृद्धि, 4 महीने के एरियर का भी होगा भुगतान, अकाउंट में आएंगे इतने रुपए 

बताया गया कि जब पुलिस अस्पताल पहुंची, तो वहां पश्चिम बंगाल निवासी नाबालिग लड़की मौजूद थी। लड़की ने पुलिस को बताया कि वह और उसका चचेरा भाई एक-दूसरे से प्यार करते हैं। दोनों ने रजामंदी से निकाह किया है। एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा कि लड़की ने बताया कि उन्होंने 25 अगस्त, 2022 को पश्चिम बंगाल में ‘निकाह’ किया था। इसके बाद वे दिल्ली आ गए।

Read More: India News Today Live Update 1 June 2023: मोदी से मिले नेपाली पीएम प्रचंड, एनर्जी सेक्टर में भारत से मदद पर होगी बात

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि ये दोनों पश्चिम बंगाल से जनवरी में दिल्ली आए और वेस्ट जवाहर पार्क में किराए के मकान में रहने लगे। यहां उन्होंने खुद को पति-पत्नी ही बताया था। लड़की 29 मई को रेग्युलर चेकअप के लिए LBS अस्पताल आई थी। लड़की के नाबालिग होने के कारण उसका इलाज कर रहे डॉक्टर ने सखी केंद्र बुलाया और पुलिस को भी सूचित किया।

Read More: मणिपुर हिंसा की होगी न्यायिक जांच, गृहमंत्री अमित शाह ने किया बड़ा ऐलान 

पुलिस ने कहा कि इसके बाद इंडियन पेनल कोड और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि काउंसलिंग और मेडिकल जांच के बाद लड़की को अस्पताल की निगरानी में रखा गया, जबकि लड़के को मंगलवार को किशोर न्याय बोर्ड (JJB) के सामने पेश किया गया। जेजेबी ने निगरानी में किशोर को रिहा कर दिया और एज वेरिफिकेशन के लिए सुनवाई की अगली तारीख तय की। पुलिस ने कहा कि आगे की जांच जारी है।

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

देशी सेक्स, junglesex, jangal sexs, sexce, xxx jungle, जंगल में मंगल सेक्सी वीडियो, जंगल सेक्स, जंगली सेक्सी वीडियो, jungle ki sexy video, jungle mein sexy video, जंगली सेक्सी, जंगल सेक्स वीडियो, जंगल में मंगल सेक्स वीडियो, जंगली सेक्स, q spider, जंगल में मंगल सेक्स, जंगल में सेक्सी वीडियो, jungle ka sexy video, जंगल में सेक्स वीडियो, जंगली सेक्स वीडियो, जंगल में मंगल सेक्सी, जंगल में सेक्स, जंगल की सेक्सी वीडियो, jungle sex, pengal sex, जंगल का सेक्स, sexy video jungle mein, जंगल सेक्सी, जंगल का सेक्सी वीडियो, jangal sex, jangal mein mangal sexy, jungle wali sexy video, जंगल सेक्सी वीडियो, jungle wala sexy, सेक्सी जंगल, जंगली सेक्सी बीएफ, जंगल एक्स वीडियो, sexy video jungle ki, sex in jungle, जंगल की सेक्सी, सेक्सी वीडियो जंगल में, जंगल वाली बीएफ, sexy video jungle wali, जंगल में मंगल बीएफ, सेक्सी वीडियो जंगल में मंगल, सेक्सी वीडियो जंगली, www सेक्स, जंगली सेक्सी व्हिडिओ, मंगल सेक्स, सेक्सी वीडियो जंगल