Sonia Gandhi-Ashok Gehlot talk for two hours

Congress President Election : सोनिया गांधी-अशोक गहलोत में दो घंटे तक गुफ्तगू, कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव में किसी का नहीं करेंगी समर्थन, ये है वजह

कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष चुनाव को लेकर नेताओं की ओर से जोर आजमाइश शुरू हो गई है।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:30 PM IST

Congress President Election : नई दिल्ली – कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष चुनाव को लेकर नेताओं की ओर से जोर आजमाइश शुरू हो गई है। अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए अब तक तीन नेताओं, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, सांसद शशि थरूर और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का नाम उभरकर सामने आया है। तमाम कयासों के बीच बुधवार को अशोक गहलोत ने 10 जनपथ में पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। इस बीच सोनिया गांधी ने भी साफ कर दिया है कि चुनाव में उनकी क्या भूमिका होने वाली है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : प्रदेश में विकलांग व्यक्तियों को मिलेगा आर्थिक सहयोग, प्रत्येक माह खाते में आएंगे इतने रुपए 

Congress President Election : जानकारी अनुसार अशोक गहलोत से मुलाकात के दौरान सोनिया गांधी ने अपना पक्ष साफ करते हुए कहा कि वह पार्टी के अगले अध्यक्ष के लिए आगामी चुनाव में किसी का पक्ष नहीं लेंगी। गहलोत ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव लडऩे का स्पष्ट संकेत देते हुए गहलोत ने बुधवार को कहा कि पार्टी आलाकमान उन्हें जो भी जिम्मेदारी सौंपेगा, उसे वह निभाएंगे।

read more : गुजरात दंगा मामले में नरेंद्र मोदी को फांसी तक पहुंचाने की थी साजिश, ये महिला थी मास्टर माइंडः SIT

आज भारत जोड़ो यात्रा में हो सकते हैं शामिल

Congress President Election : अशोक गहलोत कांग्रेस के लोगों को विश्वास प्यार और विश्वास दिखाने के लिए धन्यवाद किया है। गहलोत ने कहा कि वह पार्टी के सांसद और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पार्टी की जिम्मेदारी संभालने के लिए उन्हें मनाने का एक आखिरी प्रयास करेंगे। गहलोत गुरुवार सुबह मुंबई से कोच्चि पहुंचेंगे और ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ शामिल होने की उम्मीद है।

read more : प्रदेश के इन आठ जिलों में खतरनाक बीमारी ने दी दस्तक, बचाव के लिए प्रशासन कर रही ऐसे उपाय 

राजस्थान के मुद्दे पर भी चर्चा हुई

Congress President Election : जानकारी अनुसार गहलोत के राष्ट्रीय राजनीति में शामिल होने की स्थिति में राजस्थान के मुद्दे पर भी चर्चा हुई, लेकिन इस पर अभी तक उनकी कोई आधिकारिक बात नहीं हुई है। गहलोत अगले सप्ताह कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए अपना नामांकन दाखिल कर सकते हैं, हालांकि, वह कथित तौर पर राजस्थान में मुख्यमंत्री की कुर्सी छोड़ने के लिए अनिच्छुक हैं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें