Sonia Gandhi old video viral on social media during ED interrogation 

ED से पूछताछ के दौरान सोनिया गांधी का ये VIDEO हुआ वायरल, कहा- मैं इंदिरा जी की बहू हूं और किसी से…

Edited By: , July 21, 2022 / 10:12 PM IST

नई दिल्ली। Sonia Gandhi old video viral : नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी गुरुवार को ईडी अधिकारियों के सामने पूछताछ के लिए पहुंची। इसे लेकर सियासत गरमाई हुई है। जमकर बयानबाजी हो रही है। इस दौरान सोशल मीडिया पर सोनिया गांधी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वह कह रही हैं कि  ‘मैं इंदिरा जी की बहू हूं और किसी से नहीं डरती।’

यह भी पढ़ें : Draupadi Murmu: द्रौपदी मुर्मू बनी देश की 15वीं राष्ट्रपति, IBC pedia में पढ़िए उनका सियासी सफर 

बता दें कि ईडी ने सोनिया गांधी को बीते 23 जून को दूसरा समन जारी किया था। हालांकि, सोनिया गांधी उस तारीख को पेश नहीं हो सकीं, क्योंकि कोविड-19 और फेफड़े में संक्रमण की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें घर पर आराम करने की सलाह भी दी थी।

यह भी पढ़ें : ‘साहब मुझे बचा लीजिए मेरी पत्नी बहुत मारती है’, पुलिस से पति ने लगाई गुहार 

सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सोनिया गांधी को कहते सुना जा सकता है, मैं इंदिरा जी की बहू हूं और किसी से नहीं डरती हूं। यह वीडियो तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस वायरल वीडियो में कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि गुरुवार को पूछताछ के लिए ईडी ऑफिस गईं सोनिया गांधी के साथ राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद थीं।

यह भी पढ़ें : ‘2024 में सत्ता में नहीं रहेगी बीजेपी, इनकी बनेगी सरकार’ इस प्रदेश की CM ने की भविष्यवाणी 

 

 

#HarGharTiranga