लॉकडाउन में सौतेले बाप ने बेटी को कई बार बनाया हवस का शिकार, हुई प्रेग्नेंट तो हुआ खुलासा

लॉकडाउन में सौतेली बाप ने बेटी को कई बार बनाया हवस का शिकार, हुई प्रेग्नेंट तो हुआ खुलासा! Step Father Raped Minor Daughter in Lockdown Delhi

Edited By: , October 26, 2021 / 07:18 PM IST

नई दिल्ली: Step Father Raped Minor Daughter  हॉस्टल में रहकर पढ़ने वाली एक छात्रा को उसी के सौतेले बाप में हवस का शिकार बनाया है। मामले का खुलासा तब हुआ, जब पीड़िता प्रेग्नेंट हो गई। बताया जा रहा है कि आरोपी पिता ने लॉकडाउन के दौरान डरा-धमकाकर कई बार सौतेली बेटी से हवस पूरी की। फिलहाल पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: किसानों के लिए दिवाली ऑफर! अब आधे दाम पर मिलेगा नया ट्रैक्टर, मोदी सरकार की खास स्कीम

Step Father Raped Minor Daughter  मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को मामले की जानकारी रविवार को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। हॉस्टल अधीक्षिका ने पुलिस को बताया कि पीड़ित छात्रा कक्षा 11वीं में पढ़ती है। वह पिछले 9 साल से इस स्कूल के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही है। कोरोना काल में जब लॉकडाउन लगा, तब हॉस्टल के सभी स्टूडेंट्स को उनके घर भेज दिया था। अब अक्टूबर में स्कूल और हॉस्टल को खोला गया है तो सभी स्टूडेंट्स वापस आ गए। पीड़ित छात्रा भी 9 अक्टूबर को हॉस्टल लौट आई। इसके लिए उसे कोविड गाइडलाइंस की वजह से क्वरंटीन भी रखा गया।

Read More: पाकिस्तान की जीत पर इंडिया की शिक्षिका ने WhatsApp पर स्टेटस लगाकर कहा- Jeeet Gaeeee, हुई निष्कासित

उसके बाद से छात्रा की तबीयत ठीक नहीं चल रही थी। पुलिस के अनुसार लगातार तबीयत बिगड़ने की वजह से वॉर्डन ने उसके सौतेले पिता और भाई को सूचित किया, लेकिन उन लोगों की तरफ कोई रिस्पांस नहीं मिला। ना हीं कोई देखने आया। इधर छात्रा की हालत दिनों दिन बिगड़ रही थी। इसी दौरान छात्रा की हालत देखकर वॉर्डन को शक हुआ। उन्होंने प्रेग्नेंसी टेस्ट कराया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वॉर्डन ने काउसंलिंग करते हुए जोर देकर पूछताछ की तो छात्रा ने सच बताया कि जब वह पुल प्रह्लादपुर लाल कुआं स्थित अपने सौतेले पिता के घर पर कोरोना के समय थी। तब सौतेला पिता डरा धमकाकर लगातार रेप करता रहा। इस संबंध में पुल प्रह्लादपुर पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: बीच सड़क पर 50 से अधिक एयर होस्टेस ने उतार दिए कपड़े, देखते ही देखते जमा हो गई भीड़, जानिए क्या है माजरा?