Strange love story: Girlfriend got her daughter married to her lover

अवैध संबंध बरक़रार रहे इसलिए प्रेमिका ने प्रेमी से ही करा दी अपनी बेटी की शादी, गांववालों ने खूब की पिटाई

Edited By :   Modified Date:  February 1, 2023 / 07:57 PM IST, Published Date : February 1, 2023/7:57 pm IST

Strange love story: पश्चिम बंगाल के 24 परगना में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया हैं। यहाँ एक महिला ने अपने इश्क को बचाएं रखने के लिए जो तरक़ीब अपनाया उसे जानकर आप भी चौंक जायेंगे। यह कदम उठाने से पहले उसे ना ही समाज के इज्जत का ख्याल रहा और न ही अपने परिवार का। हालाँकि जब इस मामले का खुलासा हुआ तो गांववालों ने उस महिला और प्रेमी की जमकर पिटाई की। पुलिस ने अब मामले की तफ्तीश शुरू कर दी हैं।

Read more : इस बार गुरु पूर्णिमा में बन रहा हंस राजयोग, रातोंरात बदल जाएगी इन राशि वालों की किस्‍मत

Strange love story: दरअसल यह सनसनीखेज घटना उत्तर 24 परगना जिला के बशीरहाट के हाड़ोया थाना अंतर्गत इलाके की है। रविवार (Sunday) को घटना की खबर फैलते ही ग्रामीणों ने मां और उसके प्रेमी की पेड़ से बांधकर सामूहिक पिटाई कर दी। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक गांव की 42 वर्षीय गृहिणी का 28 वर्षीय युवक से करीब पांच साल से प्रेम संबंध था। ग्रामीणों के दबाव में उन्होंने बताया कि तीन माह दीघा में गुजारा हैं। रिश्ते को बचाए रखने के लिए महिला ने योजना के तहत छह महीने पहले अपनी 21 वर्षीय बेटी की शादी अपने प्रेमी से करवा दी। शादी के बाद भी सास और दामाद के बीच अवैध संबंध जारी रहा।

Read more : BBC on target of BJP: “PM मोदी की डॉक्यूमेंट्री बनाकर उन्हें बदनाम करने के लिए चीनी कंपनी हुआवे से मिले हैं पैसे”

Strange love story: रविवार सुबह 21 वर्षीय युवती ने पति को उसकी मां के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया। ग्रामीणों को सूचना देने के बाद उसने जाकर सास-दामाद को पेड़ से बांध दिया। साथ ही सामाजिक बहिष्कार के लिए सार्वजनिक हस्ताक्षर भी करवाए गए। सूचना मिलने के बाद हड़ोया थाने की पुलिस मौके पर गई। दामाद और सास को छुड़ाकर हड़ोया थाने ले जाया गया. हड़ोया थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Strange love story: पीड़िता ने कहा कि मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता था। रविवार सुबह मां ने मुझे कुछ लेने के लिए दुकान पर भेज दिया. मैंने आकर उन्हें अश्लील परिस्थितियों में देखा। मैंने विरोध किया तो मां ने मुझे बुरी तरह पीटा। चाचा को सब कुछ बताया। इसके बाद उन्होंने गांव में सबके सामने अपने लंबे रिश्ते की बात कबूल की। वास्तव में, मेरी मां ने अपनी शारीरिक जरूरतों को पूरा करने के लिए अपने प्रेमी की मुझसे शादी करवाई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें