obscene acts in the university campus

यूनिवर्सिटी कैंपस में अश्लील हरकत कर रहे थे छात्र-छात्रा, जमकर वायरल हो रहा ये Video

obscene acts in the university campus : वायरल वीडियो में एक कपल यूनिवर्सिटी के अंदर एक दूसरे को किस कर रहा है। साथ ही अश्लील हरकत भी कर रहे हैं। दोनों की वीडियो किसी ने चुपके से बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी है

Edited By :   Modified Date:  May 20, 2023 / 07:11 PM IST, Published Date : May 20, 2023/7:10 pm IST

obscene acts in the university campus: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक लड़का-लड़की अश्लील हरकत करते दिखाई दे रहे हैं। मामला नोएडा के एक नामी यूनिवर्सिटी का बताया जा रहा है। वीडियो में विश्वविद्यालय के छात्र और छात्रा एक दूसरे को जकड़कर चुंबन करते दिखाई दे रहे हैं।

जी हां वायरल वीडियो में एक कपल यूनिवर्सिटी के अंदर एक दूसरे को किस कर रहा है। साथ ही अश्लील हरकत भी कर रहे हैं। दोनों की वीडियो किसी ने चुपके से बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी है। वीडियो यूट्यूब, इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर जैसे सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

बता दें कि दिल वालों की दिल्ली में अजब गजब के कारनामें सामने आ रहे हैं। पिछले दिनों दिल्ली की मेट्रो ट्रेन के अंदर अश्लील हरकत करते कई वीडियो वायरल हुए थे। अब राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के एक यूनिवर्सिटी परिसर में अश्लील हरकत करते स्टूडेंट्स का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। आईबीसी24 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

read more: कुंभ समेत इन 5 राशियों में बनने वाला है धन योग, अगले सप्ताह हो जाएंगे मालामाल

read more: तुलसी पौधे के उपाय से आप हो जाएंगे मालामाल, घर में बनी रहेगी सुख-समृद्धि, बस भूलकर भी न करें ये गलतियां…