Villagers are worried such voices start coming as the day progresses

एक ऐसा स्कूल, जहां दिन ढलते ही आने लगती है ऐसी आवाजें, गांव वाले हैं परेशान

Villagers are worried such voices start coming as the day progresses इनके खिलाफ कोई भी आवाज उठाने को तैयार नहीं है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : July 11, 2022/4:57 pm IST

Villagers are worried : पश्चिम बंगाल। पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के पांडुआ इलाके का एक स्कूल शाम होते ही शराबियों का अड्डा बन जाता है। सिर्फ शराब ही नहीं पीते बल्कि और अन्य अनैतिक कार्य भी करते हैं। स्कूल के शिक्षक व शिक्षिकाएं यह बताने में भी शर्म करते हैं कि उन्हें आए दिन स्कूल परिसर से कंडोम भी उठाकर फेंकना पड़ता है। शराब की बोतलें तो आम बात है। ऐसी बात नहीं है कि इस संबंध में स्थानीय पुलिस या जन प्रतिनिधि से शिकायत नहीं की गई है। लेकिन सभी सुनकर कान बंद कर लेते हैं। पता नहीं उनकी क्या मजबूरी है। अभी तक पुलिस प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

Read more: मैनें देखी खुद की लाश…मरने के बाद क्या होता है इंसान के साथ? जानकर रह जाएंगे हैरान 

Villagers are worried : स्थानीय लोग बताते हैं कि शाम ढलते ही इस विद्यालय में पीने का जो दौर शुरू होता है वह हर दिन भोर तक चलते रहता है। स्कूल खुलते ही विद्यालय प्रांगण और क्लास रूम में कांच की बोतलें, कांच के टुकड़ें और मदिरापान के दौरान फैलाए गए चाट वगैरह के कचरों को साफ करना विद्यालय में पढ़ाने वाले शिक्षकों की अब दिनचर्या सी बन गई है।

Read more: सोनम कपूर ने दिया बच्चे को जन्म? अस्पताल के बेड पर दिखी बेबी के साथ, वायरल हुई तस्वीर 

कोई भी नहीं कर रहा कार्रवाई
Villagers are worried : इनके खिलाफ कोई भी आवाज उठाने को तैयार नहीं है। आरोप है कि पहले यहां पशु बांधकर लोग चले जाते थे। अब शराब का दौर चलता है। एक तरह से रात के वक्त यह विद्यालय मदिरालय में तब्दील हो जाता है। थाने में शिकायत के बाबजूद कोई कार्रवाई नहीं होती।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें