Sudhir Suri Shot Died Near Gopal Mandir Before One of PM Modi's Tour

पीएम मोदी के दौरे से एक दिन पहले शिवसेना नेता की दिनदहाड़े हत्या, गोली मारकर उतार मौत के घाट

Sudhir Suri Shot Died प्रदर्शन कर रहे शिवसेना नेता सुधीर सूरी गोली मार दी, गोली की आवाज सुनते ही मौके पर हड़कंप मच गया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : November 4, 2022/5:44 pm IST

अमृतसर: Sudhir Suri Shot Died  पंजाब के अमृतसर से एक बार फिर गोलीकांड की खबर सामने आई है। दरअसल प्रदर्शन कर रहे शिवसेना नेता सुधीर सूरी गोली मार दी। गोली की आवाज सुनते ही मौके पर हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि गोली लगने से घायल सुधीर सूरी को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास से हथियार भी जब्त किया है। बताया जा रहा है कि ये घटना गोपाल मंदिर के पास की है। बता दें कि ये घटना ऐसे समय में हुई है जब एक दिन बाद पीएम मोदी पंजाब दौरे पर जाने वाले हैं।

Read More:  चाचा ने भतीजी के साथ किया ऐसा काम! नाबालिग की तबियत बिगड़ने के बाद हुआ गंदी करतूत का खुलासा 

Sudhir Suri Shot Died  मिली जानकारी के अनुसार शिवसेना नेता सुधीर सूरी गोपाल मंदिर के मुर्तियों से तोड़फोड़ किए जाने के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान एक पगड़ीधारी युवक भी बैठा हुआ था, जिसने मौका मिलते ही सूरी पर गोलियां चला दी। सूरी के सुरक्षाकर्मियों की तरफ से भी हवा में गोलियां चलाने की सूचना है। घटना को लेकर बड़े पुलिस अधिकारी मीडिया से बचते रहे।

Read More: आंगनबाड़ी में अब तक की सबसे बड़ी भर्ती, 50,000 पदों होगी भर्ती, जानिए पूरी डिटेल

बता दें, सुधीर सूरी को पिछले कई सालों से खालिस्तानी आतंकियों और उनके गुर्गों की तरफ से हत्या की धमकियां मिलती रही हैं। इसे देखते हुए सरकार ने पंजाब पुलिस के दर्जनभर सुरक्षाकर्मी उनकी सुरक्षा में तैनात कर रखे थे। अब पिछले कुछ दिनों से फिर शिवसेना नेता सुधीर सूरी को जान से मारने की धमकियां मिल रही थी।

Read More: सहायक शिक्षकों का नहीं होगा प्रमोशन, जिला शिक्षा अधिकारी ने दिया जोर का झटका 

शुक्रवार को तीन बजे वह अपने काफिले के साथ गोपाल मंदिर के पास गए थे। वहां एक युवक ने उन्हें गोली मार दी और फरार हो गया। मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने पीछा कर उसे काबू कर पहले पीटा और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं, यह भी बताया जा रहा है कि हमलावरों की संख्या चार थी। वह जिस सफेद रंग की कार में सवार होकर पहुंचे थे उसके फ्रंट मिरर पर खालिस्तान की मांग करने वाले अमृतपाल सिंह और उसके गुर्गों की फोटो लगी है। पोस्टर पर वारिस पंजाब के लिखा है।

Read More: प्रेग्नेंसी के दौरान शर्ट उतारकर ऐसा काम कर रही थी एक्ट्रेस, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो 

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल शनिवार को पंजाब आ रहे हैं। वह डेरा ब्यास में पहुंचेंगे और डेरे के प्रमुख बाबा गुरिंदर सिंह से मुलाकात करेंगे। पीएम के दौरे से ठीक एक दिन पहले शिसेना नेता की हत्या से सुरक्षा एजेंसियां सकते में हैं। जानकार इसे खालिस्तानी एंगल से भी जोड़कर देख रहे हैं। पीएम के दौरे के लेकर सुरक्षा एजेंसियां व पुलिस अलर्ट हैं। इसके बावजूद हिंदू नेता की हत्या हो गई।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक