Suicide of lover couple: Holding hands, jumped in front of a train

हाथ थामकर कूद पड़े 90 किमी प्रतिघंटे की रफ़्तार से दौड़ते ट्रेन के सामने, प्रेमी जोड़े की दर्दनाक मौत

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2023 / 06:26 PM IST, Published Date : February 3, 2023/6:26 pm IST

Suicide of lover couple: साथ जीने का सपना देखने वाला एक प्रेमी जोड़ा साथ ही मौत के घाट उतर गया। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो मरते वक़्त प्रेमी जोड़े ने एक दुसरे का हाथ थाम रखा था। वही सामने से धड़धड़ाते 90 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से आ रहा ट्रेन उन्हें कुचलते हुए आगे बढ़ गया। इसकी सूचना फ़ौरन लोकोपायलट ने स्टेशन मास्टर को दी। मौके पर पहुंची आरपीएफ की टीम ने प्रेमी जोड़े के क्षत विक्षत लाश को बरामद कर पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया हैं।

Read More : Ayodhya Ram Mandir: ‘5 घंटे में राम जन्मभूमि मंदिर को बम से उड़ा दिया जाएगा…’ एक कॉल से मचा हड़कंप, अलर्ट जारी

Suicide of lover couple: दिल दहला देने वाला यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का हैं, जबकि हादसा रामपुर मनिहारन क्षेत्र के माजरा गाँव के पास हुआ हैं। इस बारे में बताया गया की आज सुबह जब दिल्ली-सहारनपुर-दिल्ली एक्सप्रेस मनिहारन के माजरा गाँव के पास पहुंची थी, एक प्रेमी जोड़ा एक दुसरे का हाथ थामे रेलवे ट्रेक के पास और 90 किमी की रफ्तार से आगे बढ़ रही एक्सप्रेस ट्रेन के सामने जा कूदा। लोकोपायलट ने इस पूरे हादसे को अपनी आँखों से देखा।

Read More : Aaj Ka Rashifal: आज धृति योग से इन राशि वालों को होगा मिलेगा जबरदस्त फायदा, हो जाएंगे मालामाल

Suicide of lover couple: रेलवे पुलिस ने लड़के की पहचान सहारनपुर के रहने वाले मुकेश (30) जबकि प्रेमिका की पहचान सदर बाजार के मवी की रहने वाली अंजलि (26) के तौर पर की हैं। जानकारी के मुताबिक़ दोनों आपस में प्रेम करते थे और आज रेलवे ट्रेक के पास आत्महत्या की नियत से ही पहुंचे थे। परिजनों को जैसे ही उनकी मौत की सूचना मिली, वहां मातम पसर गया. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers