Suman kumari ka video kaise dekhe

मायानगरी में तेजी से बढ़ रहा जिस्मफरोशी का ट्रेंड, आखिर क्यों नामचीन अभिनेत्रियां रख रही इस दलदल में पैर?

जानिये उन अभिनेत्रियों के नाम जो फंसे वेश्यावृत्ति के दलदल में

Edited By :   Modified Date:  April 22, 2023 / 05:54 PM IST, Published Date : April 22, 2023/5:54 pm IST

Suman kumari ka video kaise dekhe: Mumbai : मायानगरी यानी मुंबई। कभी लोगो के लिए यह शहर सपनो का शहर होता था। बड़ी हस्ती बनने और पैसा कमाने लोग अपना घर बार छोड़कर सिर्फ टैलेंट के बूते यहाँ पहुँचते थे। आज फिल्म इंडस्ट्री में एक नहीं बल्कि सैकड़ो ऐसे लोग हैं जो झोला उठाकर मुंबई आये थे और आज अथाह संपत्ति के मालिक हैं। ऐसे लोगो ने खूब मेहनत की, खूब पैसे कमाएं और नई पीढ़ी के लिए आदर्श पेश किया। हालाँकि इन्होने ईमानदारी से मेहनत की और इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई। इन्होने नाम और पैसा कमाने के लिए कोई शॉर्टकट नहीं अपनाया।

Read More: Janjgir Champa News: फर्नीचर कंपनी के गोदाम में लगी भीषण आग, जलकर राख हुआ सामान 

Suman kumari ka video kaise dekhe: लेकिन आज यह ट्रेंड बदल चुका हैं। नई पीढ़ी के कलाकार शॉर्टकट में पैसे कमाने की चाह रखते हैं और इसके लिए वह कानून को भी तोड़ने से नहीं हिचकते। हम्बात कर रहे यहीं मायानगरी यानी मुंबई में पैर पसारते वेश्यावृत्ति की। आज हम जानेंगे ऐसे लोगो के बारे में जिन्होंने इंडस्ट्री में पहले नाम कमाया और फिर उनका नाम ऐसे कामो से जुड़ा जिसने सबको शर्मिन्दा कर दिया। आइयें जानते हैं उन अभिनेत्रियों के नाम जो फंसे इस दलदल में…

Read More: IPL 2023: ‘यह मेरे करियर का आखिरी दौर’, CSK के कप्तान धोनी ने दिए संन्यास के संकेत 

Famous actress Sex racket:  फंस चुकी हैं ये अभिनेत्रियां

श्वेता बसु प्रसाद : फिल्म मकड़ी में बाल कलाकार के रूप में श्वेता बसु प्रसाद ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के लिए श्वेता को बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का नेशनल अवॉर्ड भी मिला। इसके बाद उन्हें फिल्म इकबाल में देखा गया। दोनों फिल्मों से शोहरत हासिल करने वाली श्वेता का नाम साल 2014 में हैदराबाद के बंजारा हिल्स के सेक्स रैकेट में जुड़ा। इसके बाद उन्हें लगभग दो महीने तक रेस्क्यू होम में रखा गया। जांच पड़ताल के बाद हैदराबाद कोर्ट ने श्वेता को क्लीन चिट दे दी, जिसके बाद अभिनेत्री ने टीवी की दुनिया में वापसी की।

शर्लिन चोपड़ा : शर्लिन चोपड़ा बॉलीवुड की बोल्ड एंड हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म टाइम पास, रेड स्वास्तिक, गेम, कामसूत्र आदि फिल्मों में काम किया। शर्लिन बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। वह बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी हैं। बता दें कि शर्लिन चोपड़ा का भी नाम सेक्स रैकेट से जुड़ चुका है। दरअसल, इसका खुलासा शर्लिन चोपड़ा ने खुद किया था कि जब वह आर्थिक तंगी से जूझ रही थीं, तब वह वेश्यावृत्ति में शामिल थीं। हालांकि, लोगों का मानना था कि यह महज पब्लिसिटी स्टंट था।

नीतू अग्रवाल : नीतू अग्रवाल तमाम तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस को देह व्यापार मामले में आंध्र प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार किया था। बताया जाता है कि अभिनेत्री के बॉयफ्रेंड को भी इस मामले में गिरफ्तार किया गया था।

सायरा भानु : सायरा भानु साउथ इंडस्ट्री की तमाम फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। सायरा भानु को साल 2010 के दौरान वेश्यावृत्ति मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

आरती मित्तल : फेमस एक्ट्रेस आरती मित्तल को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने बॉलीवुड में चलाए जा रहे कथित सेक्स रैकेट मामले में मुख्य संदिग्ध के रूप में गिरफ्तार किया है। कई टीवी सीरियल्स, वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्मों में काम कर चुकीं आरती मित्तल एक्ट्रेस के साथ-साथ कास्टिंग डायरेक्टर भी हैं। जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस की एक टीम ने सोमवार देर रात गोरेगांव में एक होटल पर छापा मारा, जहां से 2 मॉडलों को बचाया गया। इन मॉडलों को कथित तौर पर आरती मित्तल द्वारा लालच देकर जिस्मफरोशी में फंसाया गया था।

सुमन कुमारी : सुमन कुमारी भोजपुरी जगत का जाना माना नाम हैं। सुमन की फिल्में फैंस के बीच काफी पॉपुलर होती हैं। अब हाल ही में, मुंबई पुलिस ने एक हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। इस मामले में टीम ने भोजपुरी एक्ट्रेस सुमन कुमारी को गिरफ्तार किया। पुलिस का कहना है कि उनकी सोशल सर्विस ब्रांच ने इस ऑपरेशन को चलाया था और छापेमारी करने के बाद इस रैकेट का भंडाफोड़ किया। तो चलिए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक