Supreme Court gave a blow to Manish Sisodia

सुप्रीम कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को दिया तगड़ा झटका, याचिका पर सुनवाई करने से किया मना, CJI जस्टिस ने कही ये बात

Supreme Court gave a blow to Manish Sisodia : दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा झटका दिया है।

Edited By :   Modified Date:  February 28, 2023 / 05:22 PM IST, Published Date : February 28, 2023/5:21 pm IST

Supreme Court gave a blow to Manish Sisodia : नई दिल्ली। शराब कांड में बरे फंसे दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा झटका दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि उन्हें हाईकोर्ट जाने की सलाह दी है। दिल्ली के डिप्टी CM सिसोदिया की की गिरफ्तारी के खिलाफ कांग्रेस नेता और वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने की याचिका पर CJI की अगुआई वाली बेंच ने मंगलवार शाम सुनवाई की।

read more : यहाँ दफ्तर में हेलमेट पहनकर बैठते हैं अधिकारी-कर्मचारी, जाने कब गिर जाएँ छत, फोटो हुआ वायरल

Supreme Court gave a blow to Manish Sisodia : सूत्रों के मुताबिक CJI जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ ने कहा- आपको हाईकोर्ट जाना चाहिए था, सीधे सुप्रीम कोर्ट से जमानत क्यों मांग रहे हैं। आप अनुच्छेद 32 के तहत यहां क्यों आए। यह अच्छी और स्वस्थ परंपरा नहीं है। आम आदमी पार्टी ने इस फैसले पर कहा- हम कोर्ट के आदेश का सम्मान करते हैं। जमानत लेने के लिए अब हाईकोर्ट में याचिका डाली जाएगी।

read more : होली में कैसे जाएंगे अपने घर? रेलवे ने रद्द कर दी है 400 से अधिक ट्रेनें, सूची में इंटरसिटी, सारनाथ सहित गाड़ियों का नाम शामिल

 

Supreme Court gave a blow to Manish Sisodia : इधर, CBI सिसोदिया से पूछताछ कर रही है। इससे पहले शराब नीति मामले में रविवार को 8 घंटे की पूछताछ के बाद CBI ने सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया था। सोमवार दोपहर करीब ढाई बजे उन्हें दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया था। CBI ने कोर्ट से सिसोदिया की 5 दिन की रिमांड मांगी थी ,जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया था।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें