Swati Maliwal made a big revelation regarding the fight in CM House

Swati Maliwal Case : सीएम हाउस में उस दिन क्या हुआ था स्वाति के साथ? राज्यसभा सांसद ने खुद किया बड़ा खुलासा

सीएम हाउस में उस दिन क्या हुआ था स्वाति के साथ? Swati Maliwal made a big revelation regarding the fight in CM House

Edited By :   Modified Date:  May 23, 2024 / 04:27 PM IST, Published Date : May 23, 2024/4:10 pm IST

नई दिल्लीः Swati Maliwal Case आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद और आम आदमी पार्टी की नेता स्वाति मालीवाल ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के दफ्तर में हुई मारपीट को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए एक साक्षात्कार में कहा कि मैं 13 मई को सुबह 9 बजे के करीब सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए उनके घर पर गई थी। मुझे नव वहां पर स्टाफ ने ड्राइंग रूम में बैठाया और बताया कि कुछ देर में वे आपसे मिलने के आएंगे। इसी दौरान उनके पीए बिभव कुमार वहां पर आते हैं। उन्होंने हाथ छोड़ दिया। उन्होंने सात आठ थप्पड़ जोर से मारे। जब मैंने उन्हें धक्का देने की कोशिश की तो उन्होंने मेरा पैर पकड़ लिया। मुझे नीचे घसीट दिया।

Read More : Heat Wave Red Alert: 48 के पार पहुंचा पारा… तापमान में 3 से 4 डिग्री और होगी वृद्धि, इन राज्यों में रेड अलर्ट जारी 

Swati Maliwal Case स्वाति ने कहा कि मेरा सिर टेबल से टकरा गया। मैं नीचे गिरी। फिर उन्होंने मुझे लातों से मारना शुरू किया। मैं बहुत बहुत जोर चिल्लाई लेकिन कोई मदद के लिए नहीं आया। उन्होंने किसी के निर्देश पर मारपीट करने के सवाल पर कहा कि बिभव ने अकेले मारा या किसी के निर्देश पर मारा है, यह अभी जांच का विषय है। मैं किसी को क्लीनचिट नहीं दे रही हूं। यहां ये बात सच है कि घटना के समय अरविंद केजरीवाल घर पर थे और उसी समय में बुरी तरह से पीटा गया।

Read More : How to registration for Char Dham Yatra? : चारधाम यात्रा के लिए रजिस्ट्रेशन जरूरी..! ऑफलाइन प्रक्रिया बंद, जानें ऑनलाइन कैसे कर सकते है पंजीकरण 

भावुक लहजे में आप सांसद ने कहा कि “मैंने ये नहीं सोचा कि मेरा क्या होगा। मेरे करियर का क्या होगा। मेरे साथ ये लोग क्या करेंगे। मैंने सिर्फ ये सोचा कि जो चीज मैंने सारी महिलाओं को बोली है कि आप हमेशा सच के साथ खड़े रहो। आपके साथ कुछ गलत हुआ है तो जरूर लड़ो तो आज मैं खुद कैसे नहीं लड़ सकती।”

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो