swindle 6 Lakh rupees in the name of Chamatkari Sulemani Stone

‘चमत्कारी सुलेमानी पत्थर से होगा टन टना टन फायदा’ लाइव डेमो देखकर झांसे में आया युवक, गवां बैठा लाखों रुपए

'चमत्कारी सुलेमानी पत्थर से होगा टन टना टन फायदा' swindle 6 Lakh rupees in the name of Chamatkari Sulemani Stone

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : February 17, 2022/6:44 pm IST

बुलढाणा: Chamatkari Sulemani Stone  प्रदेश के बुलढाना जिले से ठगी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल ठग ने चमत्कारी पत्थर देने के नाम पर शख्स को प्लास्टिक का टुकड़ा थमा दिया और उससे 6 लाख रुपए लूट लिए। बताया जा रहा है कि आरोपी ने कहा था कि चमत्कारी पत्थर से फायदा होने और चोट नहीं लगने की बात बताकर पीड़ित को झांसे में लिया था। लेकिन जब ठगी का अहसास हुआ तो पीड़ित ने थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने ठग सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और 4 अन्य लोगों की तलाश जारी है।

Read More: 1000 ‘गर्लफ्रेंड’ के साथ जिंदगी बिताता था शख्स, पुलिस ने घर पर मारा छापा तो मिले 69000 गर्भनिरोधक गोलियां, अब कोर्ट ने सुनाई 1075 साल की सजा

Chamatkari Sulemani Stone  ठगों द्वारा बुलढाणा जिले के खामगांव में व्हाट्सएप के जरिए यह फैलाया जा रहा था कि इनके पास चमत्कारी सुलेमानी पत्थर है, जिसकी कीमत 10 लाख रुपये है। साथ ही यह ठग दावा कर रहे थे कि जो भी इस चमत्कारी सुलेमानी पत्थर को खरीदेगा उसे चोट नहीं लगेगी और कई फायदे होंगे। हेल्थ क्लब चलाने वाले साईंबाबा नाम का शख्स इन सात ठगों की बातों में आ गया।

Read More: साद​गी दिखाने के चक्कर में यातायात नियम भूले सांसद महोदय, मशहूर हैं ‘थिंक डिफरेंट’ के अंदाज को लेकर

इन ठगों ने हाथ की सफाई दिखाते हुए सुलेमानी पत्थर का डैमो दिखाया और कहा कि जिन लोगों के पास यह पत्थर होता है उनके नाखून, बाल नहीं काटते हैं और उन्हें सुइंया भी नहीं चुबती हैं। यह सब ठगों ने सबके सामने करके दिखाया और साईंबाबा उनकी बातों में आ गया। उसने तुरंत ही पैसों का इंतजाम किया और 6 लाख रुपए में यह पत्थर खरीद लिया। कुछ समय बाद उसे ऐहसास हुआ कि चमत्कारी पत्थर के नाम पर उसे प्लास्टिक का टुकड़ा थाम दिया गया है। फिर उसने मामले की शिकायत पुलिस से की।

Read More: राजधानी के सीमापुरी इलाके में मिला संदिग्ध बैग, बम होने की आशंका, बुलाई गई NSG की टीम