बड़ी खबर: एक साथ 3,000 से ज्यादा कर्मचारियों को निकालने जा रही है ये कंपनी | Tata stil company is going to remove more than 3,000 employees

बड़ी खबर: एक साथ 3,000 से ज्यादा कर्मचारियों को निकालने जा रही है ये कंपनी

बड़ी खबर: एक साथ 3,000 से ज्यादा कर्मचारियों को निकालने जा रही है ये कंपनी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : November 19, 2019/12:26 pm IST

नई दिल्ली। टाटा स्टील कंपनी जल्द ही 3,000 से अधिक लोगों को नौकरी से बाहर निकालने की तैयारी कर रही है। टाटा स्टील ने बड़ा बयान जारी करते हुए कहा है कि कंपनी यूरोप के ऑफिस से कर्मचारियों को बाहर निकालेगी।

Read more  News:केंद्रीय विद्यालय की शिक्षिका ने प्रिसिंपल पर लगाए गंभीर आरोप, कहा-…

दरअसल इसके पीछे की वजह अतिरिक्त आपूर्ति, कमजोर मांग और उच्च लागत को बताया है। इसे लेकर कंपनी के अधिकारी ने कहा है कंपनी द्वारा इसके आंकड़े जारी नहीं किए गए है लेकिन कर्मचारियों की छंटनी करेगी।

Read More News:अनोखा प्रदर्शन: सड़क हादसों से आक्रोशित युवक ने खुद पर केरोसिन डालक..

वहीं, टाटा ने कहा है कि कंपनी की योजना है कि वो बिक्री बढ़ाकर और यूरोपीय कारोबार में 3,000 कर्मचारियों की छंटनी करके प्रदर्शन में सुधार करेगी। बता दें कि इसे लेकर टाटा कभी भी ऐलान कर सकती है। वहीं, इस फैसले से 3,000 से ज्यादा कर्मचारियों के सामने आर्थिक संकट की स्थिति पैदा हो जाएगी।

Read More news:नाली—नाला के बाद टॉयलेट साफ करते नजर आए केबिनेट मंत्री, मामले में क…

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/qQI_rX7CN_o” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>