Teacher do marry to Girl Student in Mandir

डांस सीखते-सीखते युवती को टीचर से हुआ प्यार, घर से भागकर दोनों ने रचाई शादी, वापस लौटे तो परिजनों ने किया ये हाल

डांस सीखते-सीखते युवती को टीचर से हुआ प्यार, घर से भागकर दोनों रचाई शादी : Teacher do marry to Girl Student in Mandir

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : August 19, 2022/5:40 pm IST

Teacher do marry to Girl Student बिहार के जमुई में एक प्रेमी जोड़े को प्यार करना महंगा पर गया लड़की के परिवार वालों ने घर आकर लड़के की पिटाई कर दी। मामला जिले के खैरमा गांव का है। जहां एक डांस क्लास में एक लड़की (वंदना) को ट्रेनर (अर्जुन) से प्यार हो गया। लेकिन लड़के के दूसरी जाति से होने के कारण लड़की के परिजनों ने इसका विरोध कर दिया। जिसके बाद दोनों ने भागकर 15 जुलाई को वाराणसी कोर्ट में शादी कर ली। शादी के एक महीने बाद दोनों जब अपने घर पहुंचे तो इस बात की जानकारी युवती के परिजनों को लग गई।

Read more : बोल्ड लुक में नजर आई ये एक्ट्रेस, इंटरनेट में धूम मचा रही तस्वीरें

Teacher do marry to Girl Student जिसके बाद परिजनों ने अर्जुन को फोन कर जान से मारने की धमकी दी। साथ ही उसके घर आकर मारपीट और गली गलौज की। गुरुवार को तंग आकर प्रेमी अर्जुन कुमार (22 साल) और प्रेमिका वंदना (21 साल) ने जमुई पुलिस थाना में आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। वंदना के घरवालों ने अर्जुन से रिश्ता तोड़ने के लिए पहले तो समझाया, लेकिन उसके नहीं मानने पर घरवालों ने उसे बड़ी बहन के घर गोरखपुर भेज दिया। घरवालों को लगा धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। वंदना और अर्जुन ने भागकर 15 जुलाई 2022 को वाराणसी कोर्ट में शादी कर ली। शादी के एक महीने के बाद जब अर्जुन वंदना को लेकर अपने घर पहुंचा तो अर्जुन के परिवार ने वंदना को स्वीकार कर लिया।

Read more : प्रदेश के इन शहरों में होगी जी-20 समूह की बैठक, 500 से अधिक विदेशी प्रतिनिधि रहेंगे शामिल

शादी के खिलाफ लड़की के घरवाले

वंदना के घर वालों को जब उसके लौटने की खबर मिली, तो उन्होंने पहले अर्जुन को जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं उन्होंने अर्जुन के घर पर आकर उसके साथ गाली गलौज की और उसके साथ मारपीट भी की गई। अंत में दहशत में आकर अर्जुन ने वंदना के साथ जाकर जमुई पुलिस थाना में आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाई।

 
Flowers