Telangana Congress leader booked for rape

तेलंगाना के कांग्रेस नेता के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज, जरूरी चर्चा के बहाने महिला को होटल में बुलाकर किया रेप

Telangana Congress leader booked for rape

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : May 10, 2022/4:15 pm IST

हैदराबाद : तेलंगाना में 45 वर्षीय महिला के साथ कथित बलात्कार के मामले में जिला कांग्रेस समिति (डीसीसी) के अध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह 2020 में नारायणपेट जिले में कांग्रेस नेता से मिली थी। शिकायत के अनुसार कांग्रेस नेता ने प्यार का झांसा देकर महिला के नजदीक आने की कोशिश की।

Read more :  Panchayat 2 trailer out : प्रधान का पावर दिखाएंगे रघुबीर, जीतू भैया की बढ़ेगी मुश्किलें, जानिए क्या होगा इस पंचयती में खास 

कांग्रेस नेता ने महिला से शादी करने की इच्छा जाहिर की थी। अपनी मौजूदा शादी के बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस नेता ने कहा कि उसकी पत्नी बहुत बीमार रहती है और तीन वर्ष से अधिक समय तक जीवित नहीं रह पाएगी। इसलिए उसे उसकी देखभाल करने के लिए एक महिला की जरुरत है। महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपी ने उसे एक पीला धागा बांधा और कहा कि हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार अब वे विवाहित हैं।

Read more :  श्रीलंका में लोकतंत्र, स्थिरता, आर्थिक सुधार के समर्थन में भारत, विदेश मंत्रालय ने कहा हमारी नीति ‘पड़ोस प्रथम’ की 

महिला के मुताबिक कांग्रेस नेता ने किसी विषय पर चर्चा करने के लिए उसे एक होटल में बुलाया और उसके साथ बलात्कार किया। कांग्रेस नेता ने महिला को धमकी दी कि यदि उसने उसकी बात नहीं मानी तो वह उसकी अंतरंग तस्वीरें इंटरनेट पर डाल देगा। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने 58 वर्षीय आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।