telangana kcr trs says on delhi bjp government

…यदि ऐसा हुआ, तो मैं मोदी सरकार गिरा दूंगा, तेलंगाना में गरजे KCR

CM KCR : महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट खत्म हो चुका है। सत्ता परिवर्तन हो चुका है। बीजेपी की सरकार बन चुकी है। एकनाथ शिंदे सीएम बन चुके हैं।

Edited By: , July 3, 2022 / 06:14 PM IST

CM KCR : महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट खत्म हो चुका है। सत्ता परिवर्तन हो चुका है। बीजेपी की सरकार बन चुकी है। एकनाथ शिंदे सीएम बन चुके हैं। वहीं विधानसभा स्पीकर का चयन हो चुका है। अब तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में बीजेपी का मेगा मंथन चल रहा है। बीजेपी के दिग्गज नेताओं का हैदराबाद में जमावड़ा है। पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक चल रही है। दूसरी ओर विपक्षी दल तेलंगाना राष्ट्र समिति के प्रमुख और तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने बीजेपी पर हमला बोला है।

Read More: अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी बस, 19 यात्रियों की मौत, 30 से अधिक लोग थे सवार, मची चीख पुकार

तेलंगाना के सीएम केसीआर ने कहा कि हमारे पास 104 विधायक हैं और बीजेपी कह रही है कि महाराष्ट्र की तरह सरकार गिरा देंगे। उन्होंने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा कि एक बार गिराकर देखिए। हम दिल्ली की सरकार गिरा देंगे। तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने कहा कि डरा-धमका कर कितनों को डराओगे।

Read More: Reliance के शेयर होल्डर्स को लगा बड़ा झटका, हफ्ते भर में इतने करोड़ की हुई गिरावट, निवेशकों के डूबे करोड़ों रुपए… 

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जमकर हमला बोला। हैदराबाद में होने वाली पीएम मोदी की जनसभा को लेकर कहा कि आपने अपने साहूकार दोस्त को श्रीलंका में व्यापार का अवसर दिलवाने के लिए क्या-क्या किया, ये भी बताइएगा। टीआरएस प्रमुख केसीआर ने कहा कि पीएम झूठ पर झूठ बोलते जा रहे हैं। वे काला धन लाने की बात कर रहे थे। काला धन का एक रुपया आया नहीं, उल्टे ये दोगुना हो गया। ऐसा आंकड़े बता रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि 15 लाख देने की बात कही गई थी लेकिन 15 पैसे भी नहीं आए। केसीआर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकतंत्र को ताक पर रखकर सात राज्यों में सरकार गिरा दी। नरेंद्र मोदी से पहले 14 प्रधानमंत्री हुए लेकिन किसी ने भी देश को नुकसान नहीं पहुंचाया। आप (नरेंद्र मोदी) प्रधानमंत्री नहीं, अपने साहूकार दोस्त के सेल्समैन बनकर रह गए हैं। बता दें कि केसीआर का ये बयान ऐसे समय में आया है जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जेपी नड्डा समेत बीजेपी के लगभग सभी बड़े नेता तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में हैं।

Read More: पाकिस्तान के पोस्टर पर क्यों दिखी सिद्दू मूसेवाला की तस्वीर, जाने क्या है पूरा मामला… 

 

#HarGharTiranga