Terror of reels makers in Kedarnath

Video: केदारनाथ में रील्स मेकर्स का आतंक! मंदिर कमेटी के सदस्य ने ढोल मंजीरा छीन कर फेंका

Terror of reels makers in Kedarnath: वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, बताया जा रहा है कि यह वीडियो केदारनाथ मंदिर परिसर का है, यहां पर मंदिर कमेटी का एक सदस्य गुस्से से लाल दिखाई दे रहा है।

Edited By :   Modified Date:  May 15, 2024 / 04:01 PM IST, Published Date : May 15, 2024/1:55 pm IST

Terror of reels makers in Kedarnath देहरादून। देश में आज रील्स बनाने का एक अलग ही ट्रेंड चल पड़ा है। रील्स बनाने वाले न तो भगवान को छोड़ रहे ना ही वे किसी धार्मिक या पर्यटक स्थल को छोड़ रहे हैं। कई बार तो रील्स बनान के चक्कर में लोग हादसे का शिकार हो जाते हैं तो कई बार उनकी वजह से दूसरों की जान तक चली जाती है। रील्स मेकर्स के आतंक से अब कुछ लोग गले तक लद चुके हैं और अब इसकी प्रतिक्रियाएं भी किसी न किसी रूप में सामने आ रही हैं।

read more: Rain Alert in MP : मौसम का बदला मिजाज..! कई जिलों में बारिश के साथ गिरे ओले, लोगों को गर्मी से मिली राहत, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, बताया जा रहा है कि यह वीडियो केदारनाथ मंदिर परिसर का है, यहां पर मंदिर कमेटी का एक सदस्य गुस्से से लाल दिखाई दे रहा है। शख्स आता है और ढोल मंजीरा बजा कर नाचने वालों का ढोल छीनकर जमीन पर पटक देता है। और कहता है अब यह सब यहां नहीं चलेगा भगवान के दर्शन करने आए हो कि यहां तमाशा करने आए हो, कुछ लोग उनके इस कदम का समर्थन भी करते हैं। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें कहा जा रहा है कि रील्स मेकर्स ने एक अलग ही आतंक मचा रखा है।

read more: भिलाई इस्पात संयंत्र अपने परिसर और टाउनशिप में स्थापित करेगा सौर ऊर्जा प्रणाली

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp