Jammu-Kashmir Terrorist Attack: बड़ा आतंकी हमला! आतंकवादियों ने सेना के वाहन पर की कई राउंड फायरिंग, 3 जवान घायल | Terrorist attack in Jammu and Kashmir

Jammu-Kashmir Terrorist Attack: बड़ा आतंकी हमला! आतंकवादियों ने सेना के वाहन पर की कई राउंड फायरिंग, 3 जवान घायल

Terrorist attack in Jammu and Kashmir: बताया जा रहा है कि पुंछ जिले में जवानों को ले जा रहे सेना के वाहन पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की।

Edited By :   Modified Date:  December 21, 2023 / 07:36 PM IST, Published Date : December 21, 2023/7:33 pm IST

Terrorist attack in Jammu and Kashmir: श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि पुंछ जिले में जवानों को ले जा रहे सेना के वाहन पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की। अचानक हुए इस आतंकी हमले से हड़कंप मच गया। कई सेना के जवानों के घायल होने की सूचना है। कहा जा रहा है कि आतंकियों ने पुलवामा जैसे हमले की साजिश की थी। यह हमला जिले के थानामंडी इलाके में हुआ है। अतिरिक्त जवानों को घटनास्थल पर भेजा गया है।

Read more: CG Supplymentry Budget 2023: कांग्रेस ने अनुपूरक बजट को बताया ‘ऊंट के मुंह में जीरा’, कहा- सरकार भगवा नहीं ठगवा है… 

Terrorist attack in Jammu and Kashmir: बताया जा रहा है कि यह वाहन बुफलियाज से जवानों को ले जा रहा था। बुफलियाज में आतंकवादियों के खिलाफ घेराबंदी और तलाश अभियान बुधवार से जारी है। अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने वाहन पर गोलीबारी की, जिसमें कम से कम तीन जवान घायल हो गए। सेना के एक प्रवक्ता ने बताया कि इलाके में मुठभेड़ जारी है। उन्होंने बताया कि अतिरिक्त जवानों को घटनास्थल पर भेजा गया है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें