ठाकुर ने केन्द्र सरकार के आठ साल पूरे होने पर हिमाचल में समारोह आयोजित करने का आग्रह किया |

ठाकुर ने केन्द्र सरकार के आठ साल पूरे होने पर हिमाचल में समारोह आयोजित करने का आग्रह किया

ठाकुर ने केन्द्र सरकार के आठ साल पूरे होने पर हिमाचल में समारोह आयोजित करने का आग्रह किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : May 11, 2022/6:14 pm IST

शिमला,11 मई (भाषा) मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के आठ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में 31 मई को हिमाचल प्रदेश में राष्ट्रीय स्तर पर एक समारोह आयोजित करने का बुधवार को आग्रह किया।

ठाकुर ने नई दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की।

एक आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि ठाकुर ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर के समारोह का आयोजन करना हिमाचल प्रदेश के लिए सम्मान की बात होगी।

ठाकुर ने प्रधानमंत्री को हिमाचल प्रदेश आने का न्योता दिया और राज्य तथा यहां की जनता के प्रति विशेष स्नेह के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। उन्होंने राज्य के तेजी से विकास के वास्ते राज्य सरकार को हर तरह से समर्थन देने के लिए प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया।

मुख्यमंत्री ठाकुर ने प्रधानमंत्री के साथ राज्य में जारी विभिन्न परियोजनाओं के बारे में भी चर्चा की।

प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री ने उन्हें हिमाचल प्रदेश को हरित राज्य बनाने की दिशा में राज्य सरकार के प्रयासों के बारे में भी जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने इस उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए राज्य सरकार के प्रयासों की सराहना की और उन्होंने राज्य को हरसंभव सहायता का आश्वासन दिया।

इससे पहले, ठाकुर ने केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से भी बात की और उनसे हिमाचल प्रदेश की यात्रा करने का अनुरोध किया।

भाषा देवेंद्र नरेश

नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers