ब्यूटी पार्लर की युवती चला रही थी सेक्स रैकेट, लॉकडाउन में मॉल हुए बंद तो बेसमेंट में चलने लगा गंदा धंधा | The beauty parlor girl was running a sex racket When malls were closed in lockdown, dirty business started running in the basement

ब्यूटी पार्लर की युवती चला रही थी सेक्स रैकेट, लॉकडाउन में मॉल हुए बंद तो बेसमेंट में चलने लगा गंदा धंधा

ब्यूटी पार्लर की युवती चला रही थी सेक्स रैकेट, लॉकडाउन में मॉल हुए बंद तो बेसमेंट में चलने लगा गंदा धंधा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : June 26, 2021/11:39 am IST

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा में सेक्टर-49 कोतवाली पुलिस ने सेक्टर-73 स्थित ए-स्क्वायर मॉल के बेसमेंट में चल रहे ऑनलाइन सैक्स रैकेट का खुलासा किया है। बीते दिन शुक्रवार को ये खुलासा किया है। यहां से पुलिस ने तीन युवतियों को छुड़ाया है। पुलिस को युवतियों ने बताया है कि उनसे जबरन देह व्यापार कराया जा रहा था। पुलिस ने यहां से आपत्तिजजनक सामान बरामद किया है, पुलिस को यहां से ग्राहकों के फोन नंबर की दो डायरियां भी मिली हैं।

ये भी पढ़ें- BJP की इस महिला सांसद को पूर्व मंत्री विश्नोई ने बताया निहायत ही ‘घ..

बरामद की गई लड़कियों ने बताया कि लॉकडाउन की वजह से उनके घर में बेहद तंग हालात थे, इसी का फायदा उठाकर आरोपी उनसे गलत काम करा रहे थे। पुलिस ने जब यहां छापा मारा तो देह व्यापार की महिला सरगना यहां से फरार हो गई। बता दें कि सेक्टर-49 कोतवाली के पुलिस अधिकारी ने बताया की बंधक बनाकर युवतियों के साथ देह व्यापार कराया जा रहा था। सेक्टर 49 में न्यू लुक ब्यूटी पार्लर की मालकिन पायल चौहान उर्फ प्रिया निवासी ब्यूटी पार्लर के साथ-साथ स्पा भी चलाती है। पायल लॉकडाउन में काम बंद होने के बाद तीनों लड़कियों की गरीबी का फायदा उठाकर उनसे देह व्यापार करा रही थी।

ये भी पढ़ें- जहरीले करैत ने काटा तो पलट के खा लिया कच्चा सांप, छत्तीसगढ़ के सनी …

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को जानकारी मिली थी कि सेक्टर-73 स्थित ए-स्क्वॉयर मॉल के बेसमेंट ऑनलाइन देह व्यापार किया जा रहा है। पुलिस ने सूचना मिलने पर छापेमारी की। मौके से तीन युवतियों को पुलिस ने हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की तो स्पा सेंटर के नाम पर सेक्स रैकेट संचालित किए जाने के मामले का खुलासा हुआ है।

ये भी पढ़ें- महिला को बंधक बनाकर 10 दिनों तक किया गैंगरेप, बदमाशों के चंगुल से ब…