जहरीले करैत ने काटा तो पलट के खा लिया कच्चा सांप, छत्तीसगढ़ के सनी देयोल हैं बेहद गुस्सैल, देखें इसके बाद क्या हुआ | Poisonous krait bitten then ate raw snake Sunny Deol of Chhattisgarh is very angry see what happened after

जहरीले करैत ने काटा तो पलट के खा लिया कच्चा सांप, छत्तीसगढ़ के सनी देयोल हैं बेहद गुस्सैल, देखें इसके बाद क्या हुआ

जहरीले करैत ने काटा तो पलट के खा लिया कच्चा सांप, छत्तीसगढ़ के सनी देयोल हैं बेहद गुस्सैल, देखें इसके बाद क्या हुआ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : June 26, 2021/8:49 am IST

रायगढ़। धरमजयगढ़ क्षेत्र के ओंगना गांव में एक अजीबोगरीब मामला  सामने आया। गांव के सनी देओल राठिया नामक युवक को करैत सांप ने डस लिया तो गुस्से में आए युवक ने सांप का सिर काट कर ही उसे ही निगल लिया। जब युवक की हालत बिगड़ने लगी तो उसे आनन-फानन में स्थानीय सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है । जहां उसका इलाज जारी है।

ये भी पढ़ें-
PM मोदी पर दिग्विजय सिंह कहा बड़ा हमला, जम्हूरियत, इंसानियत और कश्म…

दरअसल सनी के घर में साफ सफाई का काम चल रहा था, उसी दौरान घर वालों की नजर जहरीले करैत सांप पर पड़ी। घर वालों ने सांप को मारकर दफना दिया। कुछ देर बाद जब सनी को ये बात पता चली तो उसने दफनाए सांप को बाहर निकाला और स्टंट करने लगा। सांप अधमरा था और उसने युवक को ही डस लिया। गुस्से में आए युवक ने  करैत सांप का सिर दांत से काटकर निगल लिया।

ये भी पढ़ें- BJP की इस महिला सांसद को पूर्व मंत्री विश्नोई ने बताया निहायत ही ‘घ…

सर्पदंश से घायल युवक को हालत बिगड़ने पर इलाज के लिए धर्मजयगढ़ के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज जारी है। फिलहाल युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि युवक की मानसिक हालत ठीक नहीं है। युवक का इलाज करने वाले डॉक्टर भी इस घटना से हैरान हो गए। युवक का इलाज कर रहे  डॉक्टर का कहना है कि बरसात के मौसम में सांप काटने की शिकायतें अधिक मिलने के कारण ज्यादातर अस्पताल में सर्पदंश निवारक दवाइयां उपलब्ध है, जिसके कारण युवक की जान बच पाई है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/UENxUx5_WkQ” title=”YouTube video player” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers