दर्दनाक: शादी पर गिफ्ट पैक में दे गया बम, खोलते ही हुआ धमाका, दूल्हे समेत एक गंभीर

Gift pack Blast in Marriage Celebration : जिसमें दूल्हा समेत उसका तीन साल का भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Edited By: , May 18, 2022 / 08:27 AM IST

नवसारी। Gift pack Blast in Marriage Celebration   :  गुजरात के नवसारी जिले में हुए एक शादी समारोह के बाद गिफ्ट में मिले पैक को खोलना दूल्हे को भारी पड़ गया। दरअसल हत्या की साजिश के तहत दूल्हा-दुल्हन को ​गिफ्ट में बम दिया था, जब ​गिफ्ट पैक को खोला गया तो उसमें से टेडी बियर निकला। इस बीच टेडी बियर को हाथ में लेते ही ब्लास्ट हो गया। जिसमें दूल्हा समेत उसका तीन साल का भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ः मालिक से दगाबाजी कर फूर्र हुआ तोता, शख्स ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार

जानकारी के अनुसार शादी 12 मई को सलमा की शादी गावित नाम के युवक से हुई थी। शादी के बाद मंगलवार को जब वो शादी में मिले गिफ्ट देख रहे थे, तभी धमाका हुआ और दूल्हा गंभीर रूप से घायल हो गया। एक हाथ, एक आंख समेत उसके ऊपर का शरीर भी पूरी तरह जल गया।

Gift pack Blast in Marriage Celebration   : प्रारंभिक जानकारी के अनुसार दुल्हन सलमा की बड़ी बहन के प्रेमी रहे राजू धसनुख पटेल ने हत्या की साजिश रची थी। इस घटना को लेकर पता चला है कि आरोपी ने एक आशा वर्कर के हाथों एक टेडी वियर जैसा इलेक्ट्रॉनिक गिफ्ट भेजा था।

यह भी पढ़ें: कल से सीएम भूपेश का बस्तर दौरा, लोगों से मुलाकात कर लेंगे योजनाओं का फीडबैंक, किए गए सुरक्षा के कड़े इंतजाम

इस पूरे मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और परिवार के बयान पर जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस को अंदेशा है कि राजू पटेल का लड़की के साथ पहले से प्रेम संबंध था, लेकिन उसने दूसरे लड़के से शादी करने की वजह से बदला लेने की भावना से इस वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: तस्वीरों का तिलिस्म.. आरोपों की सियासत! आखिर किससे जुड़े हुए है गुना के गुनाहगारों के तार?