The bus went out of control and fell from the flyover, five passengers died

Bus Accident : अनियंत्रित होकर फ्लाई ओवर से गिरी बस, पांच यात्रियों की मौत, 40 से ज्यादा लोग घायल

अनियंत्रित होकर फ्लाई ओवर से गिरी बस, पांच यात्रियों की मौत : The bus went out of control and fell from the flyover, five passengers died

Edited By :   Modified Date:  April 16, 2024 / 12:33 AM IST, Published Date : April 15, 2024/11:30 pm IST

जाजपुर : Bus Accident कोलकाता जा रही एक बस के ओडिशा के जाजपुर जिले में सोमवार शाम पुल से गिर जाने के कारण एक महिला सहित कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और करीब 40 अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

Read More : Airtel Recharge Plans: एयरटेल यूजर्स को जोरदार झटका, लोकसभा चुनाव के बाद महंगे होने जा रहे ये प्लान्स! 

उन्होंने बताया कि यह दुर्घटना रात करीब नौ बजे राष्ट्रीय राजमार्ग-16 के बाराबती पुल पर उस समय हुई, जब 50 यात्रियों वाली बस पुरी से कोलकाता जा रही थी।

Read More : Hot Girl Sexy Video: हॉट गर्ल ने कैमरे के सामने दिखाया सेक्सी अवतार, देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

Bus Accident धर्मशाला पुलिस थाना प्रभारी निरीक्षक तपन कुमार नाइक ने कहा, ‘‘दुर्घटना में चार पुरुषों और एक महिला की मौत हो गई है। करीब 40 लोग घायल हैं और उनमें से 30 को कटक एससीबी मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया जा रहा है।’’ उन्होंने बताया कि दुर्घटनास्थल पर बचाव अभियान जारी है।मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने इस दुर्घटना पर खेद व्यक्त किया और मृतकों के परिजन के लिए तीन-तीन लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp