The cow taught such a lesson to the person, the video went viral

छेड़छाड़ करने पर शख्स को मिला ‘करारा जवाब’, बेजुबान ने सिखाई ऐसी सबक कि याद आ गई नानी! देखें वायरल वीडियो

छेड़छाड़ करने पर शख्स को मिला 'करारा जवाब', बेजुबान ने सिखाई ऐसी सबक कि याद आ गई नानी! The cow taught such a lesson to the person

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : October 16, 2022/6:16 pm IST

Viral Video: कई लोग इतनी हद तक क्रूरता पर उतर आते हैं कि बेजुबानों पर जुल्म करने से भी नहीं हिचकते। लेकिन फिर जब कुदरत जवाब देती है तो कोई बचाने भी नहीं आता। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग यही कह रहे हैं कि बेजुबान भी कब तक तुम जैसे लोगों की क्रूरता सहेंगे। वायरल वीडियो में एक शख्स पहले गाय को लात मारता और फिर उसकी पूंछ खींचते हुए उसे घसीटता है।

Read more: दोस्त की गर्लफ्रेंड का MMS बनाकर कर रहा था ऐसी डिमांड, वीडियो वायरल होने पर हत्या तक पहुंची बात 

शख्स परेशान करने से बाज नहीं आया तो गाय उसे भी अच्छा सबक सिखाती है। शख्स गाय के गले में रस्सी डाल कर पहले उसे लात मारता है और उसे खींचता है, इसके बाद वह उसकी पूंछ को जोर से खींचता है।

Read more: शर्मसार हुए रिश्ते! हवस में अंधे कलयुगी बाप ने बेटी से किया ऐसा काम, थाने में बोली- मेरे पापा करते हैं गंदी करतूत 

Viral Video: वह बार-बार गाय की पूंछ को खींचता है तो परेशान होकर गाय शख्स पर हमला कर देती है। गाय शख्स को सींग मार कर नीचे गिरा देती है। वह इतने गुस्से में उस पर हमला करती है कि एक पल लगता है कि वो शख्स को मार डालेगी लेकिन गाय ने सबक सिखाकर शख्स को छोड़ दिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें