The girl got the minor gang raped by three friends

दोस्त ही बनी नाबालिग के इज्जत की दुश्मन, तीन दोस्तों के साथ मिलकर दिया इस कांड को अंजाम, दंग रह गए सभी

minor gang raped by three friends : मायानगरी के विरार इलाके से सामूहिक दुष्कर्म की दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है।

Edited By: , August 19, 2022 / 01:16 PM IST

मुंबई : minor gang raped by three friends : मायानगरी के विरार इलाके से सामूहिक दुष्कर्म की दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। यह 11 साल की एक नाबालिग के साथ तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। इस घटना को अंजाम देने में नाबालिग की दोस्त ने आरोपियों का साथ दिया है। इतना ही नहीं घटना के वक्त नाबालिग की दोस्त मौके पर मौजूद थी और पूरी घटना को देख रही थी। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

यह भी पढ़े : सीएम केजरीवाल का बड़ा दावा! सिसोदिया के यहां इस बार भी नहीं मिलेगा कुछ, पहले भी पड़ चुके हैं छापे 

टहलने के बहाने नाबालिग को अपने साथ ले गई थी उसकी दोस्त

minor gang raped by three friends : मिली जानकारी के अनुसार यह पूरी घटना 17 अगस्त की है। पीड़िता मंगलवार की शाम करीब 7 बजे घर से निकली थी। वह अपने मोबाइल फोन को बनवाने के लिए घर के पास स्थित दुकान पर गई थी। यहां उसे 21 साल की दोस्त मिली थी। वह महिला दोस्त बच्ची को टहलने के बहाने अपने साथ ले गई। इसके बाद युवती बच्ची को सुनसान जगह ले गई और अपने तीन दोस्तों को बुला लिया।

इसके बाद युवती ने पीड़िता को उनमें से एक के साथ संबंध बनाने के लिए धमकाया और उसे जमीन पर पटक दिया। पहले एक पुरुष ने बच्ची के साथ रेप किया। इसके बाद उसके साथ आए दो और लोगों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बुधवार अलसुबह सभी पीड़िता को उसके घर के पास छोड़कर चले गए।

यह भी पढ़े : फार्मा कंपनी DOLO के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में लगाई गई याचिका, इस मामले में बढ़ सकती है मुश्किलें, जानिए पूरी खबर 

नाबालिग ने घर पहुंचते ही परिजनों को दी जानकारी

minor gang raped by three friends : बच्ची अपने घर पहुंची और परिजनों को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया। इसके बाद उसकी मां विरार थाना पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस तुरंत एक्शन में आई और पीड़िता की महिला दोस्त को गिरफ्तार किया। इसके बाद बच्ची के साथ गैंगरेप करने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। उनमें से एक कॉलेज का छात्र है। वहीं, दूसरा सब्जी बेचनेवाला है। सभी विरार इलाके के रहने वाले हैं। इन तीनों की गिरफ्तारी शिकायत मिलने के तीन घंटे के भीतर हो गई।

यह भी पढ़े : ‘मैंने 10000 महिलाओं के साथ किया सेक्स’ दिग्गज खिलाड़ी के खुलासे के बाद खेल जगत में हड़कंप

तीसरे आरोपी के खिलाफ दर्ज है कई मामले

minor gang raped by three friends : इसकी बाद गैंगरेप के तीसरे आरोपी की तलाश शुरू की गई। पुलिस ने जल्द ही उसे भी पकड़ लिया। वह ड्रग डीलर बताया जा रहा है। उसके खिलाफ मुंबई के विभिन्न थानों में कई केस दर्ज हैं। आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप व अननेचुरल सेक्स से संबंधी आईपीसी की विभिन्न धाराओं और पॉस्को एक्ट के तरत केस दर्ज किया गया है। उन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें