The groom did such an act with his sister-in-law in the beach pavilion,

दूल्हे ने बीच मंडप में साली के साथ की ऐसी हरकत, देखकर उड़े लोगों के होश, कहा – जूतियां खाकर जाएगा

The groom did such an act with his sister-in-law in the beach pavilion, seeing the senses of the people, said - will eat shoes : आज हम इंटरनेट की दुनिया में जी रहे हैं। लोग अपना हर कार्य नेट के माध्यम से कर रहे है। जिसके चलते आज हमारा निजी जीवन भी सोशल हो गया है। नतीजन आए दिन कई लोगों का पर्सनल वीडियो सोशल मीडिया वायरल होता रहता है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : May 25, 2022/6:41 pm IST

नई दिल्ली। आज हम इंटरनेट की दुनिया में जी रहे हैं। लोग अपना हर कार्य नेट के माध्यम से कर रहे है। जिसके चलते आज हमारा निजी जीवन भी सोशल हो गया है। नतीजन आए दिन कई लोगों का पर्सनल वीडियो सोशल मीडिया वायरल होता रहता है। जिसके कारण वो रातोंरात आम आदमी से सेलिब्रिटी बन जाते है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more :  टॉपलेस हुई टीवी की संस्कारी बहू रुबीना, लाल गुलाब की ड्रेस से ढका जिस्म, यूजर बोले- ‘ऐसे में तो लोग घूरेंगे’ देखें बोल्डनेस Pics 

ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा हैं। जिसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। वीडियो में दूल्हे ने ऐसी हरकत कि जिसे देखने के बाद यूजर्स कमेंट करने को मजबूर हो रहे हैं। वायरल वीडियो में दूल्हा ने दुल्हन के बजाय दुल्हन की बहन के बगल में खड़ी दुल्हन की सहेली के गले में वरमाला डाल दिया। जिसे देखते ही वहां मौजूद लोग सन्न रह गए। दुल्हन और दुल्हन की सहेली दोनों वीडियो में हैरान दिख रही हैं, लेकिन दूल्हें राजा को अपने किए पर कोई अफसोस नहीं है और ऐसा करने के बाद वह डांस भी करते दिख रहे हैं।

Read more : पेट दर्द लेकर अस्पताल पहुंची ये महिला, डॉक्टरों ने कही ऐसी बात, महिला बोली – मुझे नहीं हुआ कभी अहसास 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और वीडियो देख कर लोगों की हंसी नहीं रूक रही है। एक यूजर ने इस वीडियो पर लिखा है, वेरी फनी। एक दूसरे यूजर ने लिखा है, सब रोटी खाकर जाएंगे, लेकिन दूल्हा जूतियां खाकर जाएगा। एक अन्य यूजर ने लिखा है, साली आधी घरवाली होती है ये रीत आज पूरी होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prince Verma (@prince_verma569)