The helpless farmer reached the police station to file a complaint in the

इंद्रदेव के नाम पर शिकायत दर्ज करने थाने पहुंचा लाचार किसान,पुलिस के सामने सुनाई पूरी आपबीती, जानें पूरा मामला

The helpless farmer reached the police station to file a complaint in the name of Indradev, heard the whole incident in front of the police, know the whole matter

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : October 14, 2022/7:41 pm IST

farmer file a complaint againts god Indradev; हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश से एक अजीब और गरीब मामला सामने आया है। जहां एक मजूबर और परेशान किसान ने इंद्रदेव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। अकसर इस तरह का किस्सा या कहानी हम फिल्मों में देखते है कि परेशान इंसान कैसे अपनी हालात का जिम्मेदार भगवान को ठहराता है। लेकिन आज ऐसा ही एक मामला हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर से सामने आया है। जहां एक किसान ने बारिश की वजह से परेशान होकर इंद्रदेव के ऊपर थाने में शिकायत दर्ज कराई।

यह भी पढ़े: इन राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

परेशान किसान ने इंद्रदेव के खिलाफ तहरीर दी

farmer file a complaint againts god Indradev; हमीरपुर में बीते करीब एक सप्ताह से लगातार बारिश हो रही है, इससे खेतों में खड़ी धान आदि की फसलों को खासा नुकसान हुआ है। वहीं गांवों में कच्चे मकान गिरने का सिलसिला भी जारी है। हमीरपुर के बसेला गांव में रहने वाले बृजकिशोर लोधी ने राठ कोतवाली में इंद्रदेव के खिलाफ तहरीर दी है। वह भारतीय किसान यूनियन का ब्लाक अध्यक्ष भी है।

यह भी पढ़े; गेहूं का भंडार बफर मानक से 11 प्रतिशत ऊपर, धान को दोगुना से अधिक

कोतवाली थाने में इंद्रदेव के खिलाफ शिकायती पत्र पहुंचा

farmer file a complaint againts god Indradev: बता दें कि हमीरपुर में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश की वजह से फसलों को काफी नुकसान हुआ है। बारिश के चलते लोगों का जीवन व्यापम करना मुश्किल हो गया है। किसान अपने सालो की मेहनत बर्बाद होने का जिम्मेदार इंद्रदेव को ठहराया है। कोतवाली में इंद्रदेव के खिलाफ शिकायती पत्र पहुंचने पर पुलिस कर्मी भी हक्का-बक्का रह गए। जिसके बाद पुलिस कर्मी ने बृजकिशोर लोधी को समझने की कोशिश की लेकिन नाराज किसान ने किसी की बात नहीं सुनी।