जमीन विवाद में युवती को दीवार में जिंदा चुनवाया, आज के जमाने में ऐसी बर्बरता से हैरत में लोग | In the land dispute, the girl was put alive in the wall, people are surprised by such barbarism

जमीन विवाद में युवती को दीवार में जिंदा चुनवाया, आज के जमाने में ऐसी बर्बरता से हैरत में लोग

जमीन विवाद में युवती को दीवार में जिंदा चुनवाया, आज के जमाने में ऐसी बर्बरता से हैरत में लोग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : June 6, 2021/9:42 am IST

रांची। झारखंड में जमीनी विवाद में एक ऐसी बर्बरता सामने आयी है जिसे सुनकर लोग हैरान हो रहे हैं, यहां 19 साल की एक युवती को कुछ दबंगों ने जिंदा दीवार में चुनवा दिया, ये तो अच्छा हुआ कि समय रहते इसकी जानकारी पुलिस को मिल गई युवती को सुरक्षित बचा लिया गया।

ये भी पढ़ें: सरकार ने इस बाहुबली पर और कसा शिकंजा, गैंगस्टर भाई पर गिरी गाज, 25 …

यह मामला कोडरमा के जयनगर थाना क्षेत्र के योगिया टिलहा गांव का है, जमीन पर कब्जा जमाने के इरादे से दबंगों ने दूसरे पक्ष की युवती को घर के कमरे में बंद कर पहले ताला लगा दिया, फिर उसके बाहर दीवार खड़ी कर दी। युवती करीब छह घंटे तक इसी हाल में अंदर रही, पुलिस के पहुंचने पर दीवार को तोड़कर युवती को बाहर निकाला गया।

ये भी पढ़ें: नोएडा में लग्जरी कार में शराब बेचने वाले गिरोह के दो लोग गिरफ्तार

दरअसल, लड़की के पिता किशोर पंडित का गांव के ही विनोद पंडित से लंबे समय से जमीन का विवाद चला आ रहा है, आरोप है कि जब युवती घर में अकेली थी, तब विनोद पंडित समेत 5-6 लोग वहां पहुंचे और युवती को जबरन कमरे में बंद कर दिया और बाहर ईंट की दीवार खड़ी कर दी। इस घटना की सूचना किसी ने पुलिस को दी, पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दीवार तोड़कर युवती को बाहर निकाला, इसके बाद उसका मेडिकल चेकअप कराया गया।

ये भी पढ़ें: कोरोना काल में ‘घर-घर राशन’ योजना पूरे देश में लागू होनी चाहिए: केज…

पीडित युवती ने बताया कि जब उसे बंद कर दीवार खड़ी की जा रही थी, उस दौरान वो चिल्लाती रही लेकिन कोई मदद के लिए आगे नहीं आया, युवती के पिता किशोर पंडित को इस घटना का पता चला तो वो भी पत्नी के साथ तत्काल गांव लौटे। जयनगर थाने में इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। इस मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। पांच आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

 
Flowers