The marriage broke up before the Suhagrat

सुहागरात से पहले ही टूट गई शादी, दूल्हे ने दुल्हन को अपनाने से किया इनकार, जानिए पूरा माजरा

सुहागरात से पहले ही टूट गई शादी, दूल्हे ने दूल्हन को अपनाने से किया इनकार, जानिए पूरा माजराः The marriage broke up before the Suhagrat

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : March 13, 2022/7:21 pm IST

पलवलः marriage broke up before the Suhagrat हरियाणा के पलवल जिले में एक नवविवाहिता की शादी सुहागरात के दिन ही टूट गई। दरअसल, दुल्हन एक रेप पीड़िता है और दरिंदों ने शर्मनाक करतूत को अंजाम देने के बाद उसका वीडियो बना लिया था, जिसे शादी के बाद दूल्हे के पास भेज दिया। वहीं इस महिला की शिकायत पर दुष्कर्म के नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

Read more :  India vs sri lanka: ऋषभ पंत का तूफानी अर्धशतक, भारत को 342 रन की बढ़त 

marriage broke up before the Suhagrat पीड़िता का आरोप है कि अक्टूबर 2021 में वह अपने चाचा के घर पर अकेली थी। उसी दौरान सचिन दो अन्य युवकों को लेकर उनके घर में घुस आया। इस पर उसने जब शोर मचाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उसके मुंह को कपड़े से बांध दिया और फिर अंदर कमरे में ले जाकर उसके साथ चाकू की नौक पर दुष्कर्म किया। इस दौरान उसके साथ मौजूद दोनों युवकों ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली और किसी को बताने पर उसे व उसके परिवार को जान से मारने व वीडियो को इंटरनेट पर डालने की धमकी दी। आरोपी सचिन का जीजा विवेक, बहन करीना व काजल और मां ऊषा ने भी उसे शादी न करने पर धमकी दी, लेकिन उसने मना कर दिया। उसके बाद पीड़िता की शादी कहीं और हो गई तो आरोपियों ने उसके पति के पास पहली रात ही दुष्कर्म की वीडियो भेज दी।

Read more :  बेहद चमत्कारी है ये पौधा, कभी नहीं होती धन-दौलत की कमी, दिनों दिन बढ़ता है यश 

वीडियो देखने के बाद पति ने तोड़ा रिश्ता
वीडियो देखने के बाद पति उसे उसके माता-पिता के घर छोड़कर अपनाने से इंकार कर दिया। युवक ने कहा कि मैं तुमसे कोई रिश्ता नहीं रखना चाहता। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर सभी आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।