घर में सो रहे युवक का प्राइवेट पार्ट काटकर ले गए बदमाश, युवक की हालत गंभीर

The miscreants took away the private part of the young man sleeping in the house, the condition of the young man was critical

Edited By: , October 4, 2021 / 09:28 PM IST

उन्नावः उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में बदमाशों ने एक युवक का गुप्तांग काट लिया। सोमवार की रात युवक अपने घर में सो रहा था। तड़के सुबह युवक के घर कुछ बदमाशों ने उनके घर पर पहुंचे और उनका पाइवेट पार्ट काट लिया। इस घटना के बाद जब युवक चीखने लगे तो परिजनों की नींद खुली। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को इसकी सुचना दी। बहरहाल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

read more : SI-Constable सहित 27000 से अधिक पदों पर होगी भर्ती, इस राज्य के गृह विभाग ने दी हरी झंडी

जानकारी के अनुसार मौरावां थाना क्षेत्र के गौरी मजरे पारा गांव का रहने वाला सूरज नाम का युवक अपने घर सो रहा था। इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने पहले उन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इसके बाद फिर गुप्तांग काट लिए। इसके बाद जब युवक दर्द से चिल्लाने लगे तो परिजनों की नींद टूटी। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को इसकी सुचना दी।

read more :दिल्ली से वापस लौटे कांग्रेस के 35 विधायक, MLA वृहस्पत सिंह और विनय जायसवाल ने मीडिया से कही ये बात

जानकारी मिलते ही मौरावां पुलिस स्टेशन से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। इसके बाद युवक को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे लखनऊ स्थित ट्रॉमा सेंटर में रिफर किया गया।