The operator of the ashram sexually abused 6 girls

5 नाबालिग समेत 6 लड़कियों के साथ हैवानियत की हदें पार, जांच में सामने आई आश्रम संचालक की करतूत, सुनकर रह जाएंगे दंग

The operator of the ashram sexually abused 6 girls एक आश्रम के संचालक पर 5 नाबालिग समेत छह छात्राओं के साथ यौन शोषण

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : November 27, 2022/10:32 pm IST

The operator of the ashram sexually abused: नासिक। महाराष्ट्र के नासिक में एक आश्रम के संचालक पर 5 नाबालिग समेत छह छात्राओं के साथ यौन शोषण करने का आरोप लगा है। पुलिस ने आश्रम के संचालक को गिरफ्तार कर लिया है। 24 नवंबर को आश्रम की एक नाबालिग लड़की ने आश्रम के संचालक हर्षल मोरे के खिलाफ पुलिस को शिकायत की।

Read more: ठंड में एक्ट्रेस के बिकिनी अवतार ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देखकर बेकाबू हुए फैंस 

जिसके बाद उस पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने पीड़ित छात्रा की शिकायत पर जांच करते हुए आश्रम में पढ़ने वाली 15 अन्य छात्राओं से पूछताछ की।

पूछताछ के दौरान 15 में से 5 छात्राओं ने हर्षल मोरे पर यौन शोषण का आरोप लगाया। आरोप लगाने वाली 6 छात्राओं में से 5 नाबालिक हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ म्हसरुल पुलिस स्टेशन में पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है।

Read more: ‘घर से उठा ले जाऊंगा और कर दूंगा 36 टुकड़े’ कहकर युवक ने दी धमकी, डर से नाबालिग छात्रा ने छोड़ा स्कूल 

The operator of the ashram sexually abused: DCP किरणकुमार चव्हाण ने बताया कि 23 नवंबर को एक आश्रम चलाने वाले हर्षल मोरे के खिलाफ नासिक में एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने की शिकायत दर्ज की गई थी। पूछताछ के बाद पता चला कि उसने 5 और लड़कियों के साथ रेप किया है। आरोपी के खिलाफ IPC, POCSO एक्ट और SC/ST अत्याचार अधिनियम के तहत आज 5 अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers