The principal kidnapped the girl student from the wedding ceremony

शादी समारोह से प्रिंसिपल ने छात्रा का किया अपहरण, एकतरफा प्यार में दिया अंजाम

The principal kidnapped the girl student from the wedding ceremony

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : November 24, 2021/9:35 am IST

झुंझनू, राजस्थान। झुंझुनू के खेतड़ी में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। स्कूल के प्रिंसिपल ने एकतरफा प्यार में अपनी ही पूर्व छात्रा का अपहरण किया है। आरोप है कि इस वारदात में उसका साथ स्कूल की डायरेक्टर ने भी दिया। छात्रा जब स्कूल में पढ़ती थी, उसी दौरान प्रिंसिपल उसे प्यार करने लगा था।

पढ़ें- मैत्री बाग गुरुवार से फिर होगा गुलजार, कोरोना काल में बंद था जू

पीड़ित परिवार ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि कार्यक्रम में खाना खाने के बाद जब वो लोग घर जाने के लिए तैयार हुए तो प्रिंसिपल ने उनकी बेटी को डीजे पर नाचने के लिए कहा। इस पर बेटी ने मना कर दिया फिर आरोपी उसकी बेटी को एक गाड़ी के पास लेकर गए फिर उसे तीन चार थप्पड़ मारे और गाड़ी में जबरन बैठा दिया और लेकर फरार हो गए।

पढ़ें- राजधानी के 800 से ज्यादा लोकेशन पर एक बार फिर से तय होंगे प्रॉपर्टी के दाम

मौके पर मौजूद लोगों ने हल्ला मचाया फिर लड़की को वापस लेकर आए। इस घटना के बाद आरोपी ने पीड़ित परिवार को धमकी दी कि अगर पुलिस में रिपेार्ट दी तो फिर से बेटी को उठा लेंगे।

पढ़ें- मध्यप्रदेश में फिर बढ़ने लगे कोरोना के मरीज, इंदौर में 9 आर्मी ऑफिसर भी पाए गए पॉजिटिव

छात्रा के परिजनों के मुताबिक जब उनकी बेटी स्कूल में पढ़ती थी तभी से आरोपी प्रिंसिपल उसे पसंद करता था। पुलिस के अनुसार मामला 16 नवंबर का है। छात्रा के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

पढ़ें- राज्य के खिला​ड़ियों के लिए अच्छी खबर, CM पुष्कर ने लिए कई बड़े फैसले, नई खेल नीति को दी मंजूरी 

परिजनों ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने 16 नवंबर को उन्हें फोन कर शादी के कार्यक्रम में ले जाने के बहाने बुलाया। फिर लौटते समय उनकी बेटी को एक कार में जबरन बैठा कर कहीं ले गया।

 

 
Flowers