The temperature dropped by more than 5 degrees in a single day in the

राजधानी में एक ही दिन में 5 डिग्री से ज्यादा गिरा तापमान, हल्की बारिश के साथ कुछ जगहों पर आज भी छाए रहेंगे बादल

Delhi Weather Update Today: राजधानी में एक ही दिन में 5 डिग्री से ज्यादा गिरा तापमान, the clouds will remain in some places even today

Edited By: , August 12, 2022 / 08:07 AM IST

नई दिल्ली। Delhi Weather Update Today: देश में मौसम की बात करें तो कुछ दिनों से मौसम कुछ ज्यादा ही बेइमान हो गया है। प्रदेशों के कई जिलों में झमाझम वर्षा हो रही है। कुछ जगहों पर तो बाढ़ की स्थिति भी बन गई है। बता करें देश की राजधानी दिल्ली कि,तो दिल्ली-एनसीआर में गुरुवार को दिन भर आसमान में बादल छाए रहे।

किडनी स्टोन से परेशान हैं, तो अपनी डायट में शामिल करें ये चीजें

Delhi Weather Update Today: इस दौरान दिल्ली में कई जगहों पर बूंदा-बांदी भी हुई तो वहीं 30 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा भी चली। इसकी वजह से अधिकतम तापमान में अचानक बुधवार की तुलना में गुरुवार को 5.6 डिग्री सेल्सियस की गिरावट दर्ज की गई। भारतीय मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार, गुरुवार को दिल्ली में अधिकतम तापमान सामान्य से 3 कम 31.9 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड हुआ।

पेट्रोल-डीजल के ताजा अपडेट, जानें प्रमुख शहरों में कितने रुपये लीटर मिलेंगे तेल..

Delhi Weather Update Today:इस बीच दिल्ली में शुक्रवार की सुबह धूप निकल आई है। हालांकि, मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि शुक्रवार को भी आसमान में बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश हो सकती है। साथ ही तेज रफ्तार से हवा भी चल सकती है। हवा की रफ्तार 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रह सकती है। इसकी वजह से गर्मी से राहत मिलेगी। मौसम विभाग के मुताबिक, 15 अगस्त तक मौसम का मिजाज इसी तरह का रहने का पूर्वानुमान है। दूसरी तरफ नोएडा और गुरुग्राम में भी मौसम कमोबेश ऐसा ही बना रहेगा।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें