Cheating of lakhs by saying to rescue the son

मां को आया फोन, कहा गया ”Hello, आपके बेटे ने कर दिया Accident…” सच्चाई जान उड़ गए परिवार के होश

मां को आया फोन, कहा गया ''Hello, आपके बेटे ने कर दिया Accident...'' सच्चाई जान उड़ गए होश Cheating of lakhs by saying to rescue the son

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : October 6, 2022/5:25 pm IST

Cheating of lakhs: चंडीगढ़। कनाडा में एक्सीडेंट मामले में गिरफ्तार बेटे को छुड़वाने की बात कहकर महिला से 11 लाख 30 हजार ठग लिए। इसके बाद भाई को ऑनलाइन देख बहन ने एक्सीडेंट के बारे में पूछा तो उसने कहा कि वह घर में सो रहा है और कोई एक्सीडेंट नहीं हुआ है। महिला को ठगी का अहसास होने पर सेक्टर 27 निवासी गजिंदर सिंह ढिल्लों ने मामले की शिकायत साइबर सैल को दी। साइबर सेल ने गजिंदर सिंह की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

Read more: ऑनलाईन सट्टा महादेव एप पर बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने 28 सटोरियों को रंगे हाथ दबोचा 

सेक्टर-27 निवासी गजिंदर सिंह ढिल्लों ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बेटा जयदीप सिंह कनाडा में रहता है। उसकी पत्नी को मोबाइल पर व्हट्सएप कॉल आई और कॉलर ने कहा कि जयदीप सिंह ने एक्सीडेंट कर दिया है, जिसमें एक युवक की मौत हो गई है। इसके चलते पुलिस ने जयदीप को गिरफ्तार कर लिया है। उसे पुलिस से छुड़वाने के लिए रुपयों की जरूरत है।

Read more: जंगल में इस हालत में मिला लापता व्यक्ति, बरामद सुसाइड में लिखी थी ये बातें… जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान 

भाई से पूछा तो नहीं हुआ था एक्सीडेंट
Cheating of lakhs: कॉल करने वाले व्यक्ति ने एक नंबर बताया और महिला को उस से जुड़े गूगल पे अकाउंट में पैसे ट्रांसफर करने के लिए कहा। इसके बाद झांसे में आई महिला ने साढ़े 11 लाख रुपए गूगल पे कर दिए। इसके बाद महिला ने मामले की जानकारी बेटी को दी। बेटी ने फोन में देखा तो भाई जयदीप ऑनलाइन था। उसने भाई को मैसेज कर एक्सीडेंट के बारे में पूछा तो उसने कहा कि वह सो रहा है और उसके साथ कोई एक्सीडेंट नहीं हुआ है। ठगी का अहसास होने पर मामले की सूचना पुलिस को दी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें