The young man beat his own aunt with a stick

मानवता शर्मसार..! रहम की भीख मांगती रही मौसी, बेरहमी से डंडे बरसाता गया भतीजा

Aunt beaten with stick: महिला अपनी बीमार बहन से मिलने के लिए आई हुई थी। इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि शख्स ने डंडा पकड़ा और अपनी मौसी को बार-बार मारने लगा। वह भतीजे के सामने रहम की भीख मांगती रही, लेकिन भतीजे ने मौसी की एक न सुनी।

Edited By :   Modified Date:  January 19, 2023 / 10:12 AM IST, Published Date : January 19, 2023/10:12 am IST

Aunt beaten with stick: बनारस। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक महिला को बेरहमी से पीटता दिखाई दे रहा है। युवक ने महिला को इतना पीटा कि देखने वालों की रूह कांप उठी।

Read More: सिम्स के जूनियर डॉक्टर्स आज करेंगे हड़ताल, इस मांगों के लेकर होगा प्रदर्शन

Aunt beaten with stick: दरअसल, यह घटना बनारस के सिगरा थाना क्षेत्र के लल्लापुरा की है। यहां महिला अपनी बीमार बहन से मिलने के लिए आई हुई थी। इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि शख्स ने डंडा पकड़ा और अपनी मौसी को बार-बार मारने लगा। वह भतीजे के सामने रहम की भीख मांगती रही, लेकिन भतीजे ने मौसी की एक न सुनी।

Read More: शनि अस्‍त 2023 : 11 दिन बाद शनि की चाल में फिर से होगा परिवर्तन, इन तीन राशि वालों की बदल जाएगी किस्मत, खूब बरसेगा पैसा

Aunt beaten with stick: वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों द्वारा इसकी जांच कराई गई। जांच में जो तथ्य सामने आए वह चौकाने वाले रहे। फिलहाल मारपीट करने के आरोपी युवक को पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने के साथ ही उसके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की गई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें