फिर दिल्ली को दहलाने की रची जा रही थी साजिश? I-Block में जुटे थे पत्थरबाज, दो गिरफ्तार |

फिर दिल्ली को दहलाने की रची जा रही थी साजिश? I-Block में जुटे थे पत्थरबाज, दो गिरफ्तार

Delhi Stone pelters: दिल्ली: दिल्ली में एक बार फिर पत्थरबाजी की घटना सामने आयी है, जहांगीरपुरी में देर रात पत्थरबाजी की घटना हुई है, बताया जा रहा है कि एक पक्ष के कई लोग आई ब्लॉक में इकट्ठा हो गए और वहां जमकर तोड़फोड़ की। इस घटना के बाद एक बार फिर इलाके में दहशत का माहौल हो गया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : June 8, 2022/1:37 pm IST

Delhi Stone pelters: नई दिल्ली। 08 जून 2022। दिल्ली के जहांगीरपुरी में देर रात पत्थरबाजी की घटना हुई है। मिली जानकारी के अनुसार एक पक्ष के कई लोग I-Block में इकट्ठा हो गए और वहां जमकर तोड़फोड़ कर रहे थे, घटना के बाद एक बार फिर इलाके में दहशत का माहौल हो गया है। वहीं, दिल्ली पुलिस ने सांप्रदायिक घटनाक्रम से इनकार किया है।

read more: चलती Train में चढ़ने के दौरान फिसला महिला का पैर | Betul Railway Station के Platform – 2 की घटना…

पुलिस के मुताबिक, रात में पीसीआर को सूचना मिली थी कि इलाके में तोड़फोड़-पथराव हो रहा है, जांच में पता चला कि जहीर नाम का लड़का अपने कुछ दोस्तों के साथ समीर और शोएब की तलाश में आई ब्लॉक आया था। वो कथित तौर पर नशे में थे और जब उन्हें कोई नहीं मिला तो उन्होंने पत्थर फेंके, जिसमें 3 वाहनों के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए। झगड़े का कोई सांप्रदायिक एंगल नहीं है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

read more: Illegal Sand Mining : नदी में हो रहा था अवैध रेत खनन | 3 JCB, 1 Tractor Trolley और दोपहिया जब्त…

Delhi Stone pelters: बता दें कि इसके पहलेे अप्रैल में भी जहांगीरपुरी में हिंसक घटना हुई थी, 16 अप्रैल को हनुमान जयंती के मौके पर कुछ लोग शोभायात्रा निकाल रहे थे। इस दौरान कुछ शरारती लोगों ने शोभायात्रा पर पथराव किया था। पथराव की घटना के बाद जहांगीरपुरी में हिंसा भड़की थी। इस घटना में 8 पुलिसकर्मी समेत 9 लोगों की घायल हुए थे। मामले में केंद्रीय गृह मंत्रालय ने 5 आरोपियों पर एनएसए लगाया था।

READ MORE- IBC24 की अन्य खबरों को देखने के लिए इस लिंक को क्लिक करें