If you also want Sexy Lips, then apply lipstick in these ways, youth will die

अगर आप भी चाहते हैं Sexy Lips, तो इन तरीकों से लगाएं लिपस्टिक, एक स्माइल पर मर मिटेंगे छोरे

If you also want Sexy Lips : फैशन के इस दौर में लड़कियां मेकअप के लिए बहुत सारी चीजों का उपयोग करती हैं। इन चीजों में लिपस्टिक को सबसे अहम

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : May 30, 2022/12:57 am IST

नई दिल्ली। tips for beautiful lips : फैशन के इस दौर में लड़कियां मेकअप के लिए बहुत सारी चीजों का उपयोग करती हैं। इन चीजों में लिपस्टिक को सबसे अहम माना जाता है। लड़कियां अपने मेकअप को परफेक्ट बनाने के लिए लिपस्टिक का उपयोग करती हैं, लेकिन कई बार खराब और गलत तरीके से लिपस्टिक लगाने से उनका चेहरा खराब दिखने लगता है।

आज हम आपको लिपस्टिक लगाने का सही तरीका बताने जा रहे हैं। अगर आप खराब और गलत तरीके से लिपस्टिक लगाते हैं, तो आप इन तरीकों को अपना सकते हैं।

यह भी पढ़े : राज्यसभा चुनाव : कांग्रेस ने चिदंबरम, रमेश, माकन, सुरजेवाला समेत 10 उम्मीदवार किए घोषित 

लिपस्टिक की क्‍वालिटी करें चेक

If you also want Sexy Lips : लिपस्टिक लगाने से पहले आप लिपस्टिक की क्‍वालिटी जरूर चेक करें। सस्ते के चक्कर में खराब क्वालिटी की लिपस्टिक न खरीदें। इससे आपके लिप्स खराब हो सकते हैं। लिप्स को एक्‍सफोलिएट जरूर करें। इसके बाद ही रोज मैट या ग्लॉसी लिपस्टिक लगाएं। लिपस्टिक लगाने से पहले आप लिप्स पर लिप बाम जरूर लगाएं।

यह भी पढ़े : सुप्रीम कोर्ट के फैसले से मोहब्बत पारा में खुशी की लहर, छत्तीसगढ़ के सेक्स वर्कर्स को मिली बड़ी राहत

रोजाना न लगाएं लिपस्टिक

If you also want Sexy Lips : लिपस्टिक लगाने से पहले लिप्स को मॉइश्चराज करना न भूलें। अगर आप रोजाना लिपस्टिक का उपयोग करती हैं तो ऐसा न करें । इससे आपके लिप्स खराब हो सकते हैं। रात में सोने से पहले अपने लिप्स क्लीन करना न भूले। लिप क्‍लीनिंग के बाद लिप्स पर बाम जरूर लगाएं।

यह भी पढ़े : जेएनयू में यौन उत्पीड़न की घटनाओं के खिलाफ एबीवीपी ने किया प्रदर्शन, कहा – न्याय दिलाने के लिए सड़क से संसद तक जाएंगे