Bharat Jodo Nyay Yatra

Bharat Jodo Nyay Yatra: कल राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ पर रहेगी रोक, इस मामले में कोर्ट ने भेजा समन

Bharat Jodo Nyay Yatra: कल राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' पर रहेगी रोक, इस मामले में कोर्ट ने भेजा समन

Edited By :   Modified Date:  February 19, 2024 / 11:13 PM IST, Published Date : February 19, 2024/11:13 pm IST

नई दिल्ली। Bharat Jodo Nyay Yatra कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय’ यात्रा इस समय उत्तर प्रदेश में है। लेकिन मंगलवार को इस यात्रा में कुछ घंटे के लिए विराम लग जाएगा। दरअसल, मानहानि केस में राहुल गांधी 20 फरवरी को सुल्तानपुर की जिला सिविल कोर्ट में पेश होंगे।

Read More: Rickshaw driver set out find bride: ‘मुझसे शादी करोगी’, अनोखे अंदाज में दुल्हन ढूंढने निकला रिक्शा चालक, देखकर हैरान रह गए लोग 

Bharat Jodo Nyay Yatra कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने बताया कि सुल्तानपुर जिला अदालत राहुल गांधी पर समन जारी किया है। कल राहुल गांधी को इस मामले में सुल्तानपुर जिला अदालत में पेश होना है। जिसकी वजह से कुछ घंटे के लिए ‘भारत जोड़ो न्याय’ यात्रा पर विराम रहेगा।

Read More: Air Alliance Flight Services: हवाई यात्री कृपया ध्यान दें…! सप्ताह में मात्र तीन दिन मिलेगी इस रूट की फ्लाइट

जयराम नरेश ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा को सोमवार को 37 दिन हो गए हैं लेकिन ये यात्रा मंगलवार सुबह को थोड़ी देर के लिए रुकेगी और दोपहर दो बजे अमेठी के फुरसतगंज से दोबारा शुरू होगी। राहुल गांधी मंगलवार को सुबह 11 बजे सुल्तानपुर की स्थानीय कोर्ट में पेश हो सकते हैं।

Read More: Earthquake News : यहां लगे भूकंप के झटके, घरों से बाहर निकले लोग, रिक्टर स्केल पर इतनी रही तीव्रता

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने 2018 में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ आपत्तिजिनक टिप्पणी की थी। उस समय बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष विजय मिश्रा ने राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp