Weather Update : फिर बदलेगा मौसम का मिजाज...! इन राज्यों में होगी मूसलाधार बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट |

Weather Update : फिर बदलेगा मौसम का मिजाज…! इन राज्यों में होगी मूसलाधार बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Rain alert in these states : ओडिशा, छत्तीसगढ़, उत्तरी आंध्र प्रदेश, तेलंगाना में दो सितंबर से फिर से भारी बारिश का दौर शुरू होने वाला है।

Edited By :   Modified Date:  August 30, 2023 / 03:43 PM IST, Published Date : August 30, 2023/3:43 pm IST

Rain alert in these states : नई दिल्ली। देश में मौसम का मिजाज लगातार बदलता जा रहा है। कुछ दिनों के कई राज्यों में बारिश के तौर पर बूंदाबांदी ही हो रही है। तो कहीं पर धूप ने अपना डेरा डाला हुआ है। लेकिन अब बारिश फिर से दस्तक देने वाली है। बता दें कि देश के कुछ हिस्सों में अभी भी भारी बारिश हो रही है।

read more : digital rakshabandhan: भाईयों को चूना लगाने का बढ़िया इंतजाम! बहने इस तरह मना रही डिजिटल रक्षाबंधन, वीडियो देख नहीं रूकेगी हंसी… 

Rain alert in these states : मौसम विभाग ने बताया है कि ओडिशा, छत्तीसगढ़, उत्तरी आंध्र प्रदेश, तेलंगाना में दो सितंबर से फिर से भारी बारिश का दौर शुरू होने वाला है। यानी कि तीन दिनों के बाद चार राज्यों में मूसलाधार बारिश शुरू होगी। इसके अलावा, दक्षिणी भारत के राज्यों में अगले तीन से चार दिनों तक भारी बारिश होगी।

read more : Asia Cup 2023 India vs Pakistan: क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी, HD में भी फ्री में देख सकेंगे भारत-पाकिस्तान मैच

इन राज्यों में हो सकती है बारिश-Rain alert in these states

अगर पूर्वोत्तर राज्यों की बात करें तो असम, मेघालय में दो और तीन सितंबर को और नगालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा में अगले पांच दिनों तक भारी बारिश होने वाली है। पूर्वी भारत की बात करें तो दो सितंबर से हल्की से मध्यम बारिश होगी। इसके अलावा, अंडमान और निकोबार में 30 अगस्त से तीन सितंबर के बीच भारी बारिश होने वाली है। मध्य भारत की बात करें तो मौसम विभाग के अनुसार, दो और तीन सितंबर को दक्षिणी छत्तीसगढ़ में बहुत भारी बारिश होगी।

दक्षिण भारत के राज्यों को लेकर मौसम विभाग ने कहा है कि तमिलनाडु, पुडुचेरी, कराईकल में 30 अगस्त और एक सितंबर और केरल में 30 व 31 अगस्त को और तटीय आंध्र प्रदेश व तेलंगाना में दो और तीन सितंबर को भारी बरसात देखने को मिल सकती है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें