Asia Cup 2023 India vs Pakistan: क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी, HD में भी फ्री में देख सकेंगे भारत-पाकिस्तान मैच

Asia Cup 2023 India vs Pakistan: क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी, HD में भी फ्री में देख सकेंगे भारत-पाकिस्तान मैच

  •  
  • Publish Date - August 30, 2023 / 03:19 PM IST,
    Updated On - August 30, 2023 / 03:19 PM IST

Asia Cup 2023 India vs Pakistan: भारत और पाकिस्तान के बीच शनिवार को मैच खेला जाएगा। श्रीलंका के पल्लेकल में खेले जाने वाले इस मुकाबले का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। टीम इंडिया के फैंस के लिए एशिया कप 2023 से पहले बड़ी खुशखबरी है। भारतीय फैंस अब एशिया कप के सभी मैच फ्री में और एचडी में देख सकेंगे। वे मोबाइल के साथ-साथ अब टीवी पर भी फ्री में मैच देख पाएंगे। इसके लिए दूरदर्शन ने बड़ी घोषणा की है।

Read More: Asia Cup 2023: खतरे में सचिन तेंदुलकर का ये खास वर्ल्ड रिकॉर्ड, एशिया कप में Virat Kohli कर सकते हैं ये कारनामा 

Asia Cup 2023 भारत में कैसे देखें फ्री

भारतीय फैंस डीडी स्पोर्ट्स के एचडी चैनल पर एशिया कप के सभी मैच फ्री में देख पाएंगे। इसके लिए उन्हें एक भी रुपया चुकाने की जरूरत नहीं है। इससे पहले डीडी स्पोर्ट्स एचडी नहीं था, लेकिन एशिया कप से इसकी शुरुआत हो रही है। यह टीम इंडिया के फैंस के बड़े तोहफे से कम नहीं हैं। वहीं, Disney+ Hotstar मोबाइल ऐप पर एचडी क्वालिटी में फ्री में देखा पाएंगे। कंपनी ने घोषणा कर बताया है कि जो यूजर्स टूर्नामेंट देखना चाहते हैं उन्हें सबसे पहले अपने मोबाइल फोन पर हॉटस्टार इंस्टॉल करना होगा। आप यहां बिना किसी सब्सक्रिप्शन के किसी भी लाइव मैच को देख सकते हैं।

Read More: Raksha Bandhan Gift for Sister: इस रक्षाबंधन अपनी बहनों को गिफ्ट करें ये सरकारी स्कीम, भविष्य में मिलेगा फायदा 

शनिवार को होगा मुकाबला

गौरतलब है कि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम एशिया कप के लिए पूरी तरह तैयार है। टीम इंडिया बुधवार को श्रीलंका के लिए रवाना हुई। उसका पहला मैच पल्लेकल में है। यह शनिवार को आयोजित होगा। भारत का दूसरा मैच सोमवार को नेपाल के खिलाफ है। यह मुकाबला भी पल्लेकल में खेला जाएगा। हालांकि केएल राहुल भारतीय टीम के साथ श्रीलंका नहीं गए हैं। वे फिलहाल बैंगलोर में हैं। राहुल टीम इंडिया के शुरुआती दो मैचों में नहीं खेल सकेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें