इस राज्य में कल से नहीं होगा लॉकडाउन, संभाग आयुक्त ने ऐसी खबरों को सिर्फ अफवाह बताया | There will not be a lockdown in this state from tomorrow, the Divisional Commissioner told such reports only as a rumor.

इस राज्य में कल से नहीं होगा लॉकडाउन, संभाग आयुक्त ने ऐसी खबरों को सिर्फ अफवाह बताया

इस राज्य में कल से नहीं होगा लॉकडाउन, संभाग आयुक्त ने ऐसी खबरों को सिर्फ अफवाह बताया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : July 12, 2020/10:51 am IST

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में कल यानि सोमवार से दोबारा लॉकडाउन नहीं होगा। जम्मू के संभागीय आयुक्त ने बताया कि इस संबंध में आ रही खबरें निराधार हैं और सिर्फ एक अफवाह है। इसके पहले खबरें ये थीं कि कोरोना संक्रमण और इससे मरने वालों की लगातार बढ़ती संख्या को देखते हुए जम्मू कश्मीर में सोमवार से फिर लॉकडाउन हो सकता है।

ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या को भी हुआ कोरोना, परिवार में सिर्फ जया बच्…

वादी के विभिन्न संगठनों ने भी प्रशासन से लाकडाउन को लागू करने का आग्रह किया है। कुपवाड़ा में जिला प्रशासन ने 15 जुलाई तक सभी बाजार और सार्वजनिक वाहन बंद रखने को कहा है। वहीं, बारामुला के कई हिस्सों में शनिवार को प्रशासनिक बंद था। डॉक्टर्स एसोसिएशन कश्मीर ने लॉकडाउन लागू करने के लिए उपराज्यपाल जीसी मुर्मू को एक पत्र लिखा है। कश्मीर में बांडीपोरा छोड़कर सभी नौ जिले रेड जोन हैं। एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. निसार उल हसन ने कहा कि बीते एक सप्ताह के दौरान कश्मीर में कोरोना के मामले लगातार बढ़े हैं।

ये भी पढ़ें: CM गहलोत ने कहा, एसओजी ने मंत्री-विधायकों को सामान्य बयान देने के ल…

केंद्र शासित जम्मू कश्मीर प्रदेश में 10156 लोग कोविड-19 से अब तक पीड़ित हो चुके हैं। इनमें से आज भी 4092 एक्टिव पाजिटिव हैं। प्रदेश मे कोरोना से मरने वालों की संख्या भी 169 हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: कोरोना पर काबू पाने का UP प्लान, अब हफ्ते में दो दिन रहेगा टोटल लॉक…