These people took about 50 thousand rupees from the victim and raped her two or three times

स्कूली छात्रा से आठ युवकों ने दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, फिर वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता से ऐंठे 50 हजार रुपये, सभी आरोपी गिरफ्तार

उसके बाद पीड़िता और रुपयों का इंतजाम नहीं कर पाई तो आरोपियों ने वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो उसके घरवालों तक पहुंच गया।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:21 PM IST

Alwar Rape Case: राजस्थान में अलवर जिले के किशनगढ़बास थाना क्षेत्र में 8वीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म करके अश्लील वीडियो बनाकर नौ महीने तक रुपए ऐंठने का मामला सामने आया है। आरोपी आठ युवकों ने उसकी अश्लील फोटो होने का झांसा देकर बुलाया और फिर जबरन कपड़े उतरवा कर वीडियो बना लिया, फिर इसे वायरल करने की धमकी देकर गैंगरेप किया। फिर लगातार उससे रुपए ऐंठने लगे। पीड़िता से आरोपियों ने करीब 50 हजार रुपए ऐंठ लिए, उसके बाद पीड़िता और रुपयों का इंतजाम नहीं कर पाई तो आरोपियों ने वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो उसके घरवालों तक पहुंच गया।

Alwar Rape Case: आपको बता दें कि मामले का खुलासा होने पर पीड़िता के भाई ने आठ युवकों के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट और आईटी ऐक्ट में मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार करीब 16 वर्षीय पीड़िता के भाई ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी बहन के पास 31 दिसंबर 2021 को साहिल ने फोन कर गोठड़ा के पास बुलाया और कहा कि हमारे पास तेरी फोटो है, नहीं आई तो तेरा फोटो वायरल कर देंगे। उसके बाद पीड़िता वहां पहुंची तो वहां मौजूद आठ लड़कों ने उसके जबरन कपड़े उतार वीडियो बना ली। इसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर इन सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। वह करीब एक घंटे तक वहीं बेसुध पड़ी रही। होश आने पर वह घर लौटी। इसके बाद आरोपी उससे रुपए ऐंठने लगे।

धमकी देकर पीड़िता से कई बार किया दुष्कर्म

Alwar Rape Case: बीते अगस्त महीने तक इन लोगों ने पीड़िता से करीब 50 हजार रुपए ले लिए और दो-तीन बार दुष्कर्म किया। कुछ दिन पहले उससे आरोपियों ने ढाई लाख रुपए की मांग की। पीड़िता ने कहा कि इतने पैसे उसके पास नहीं है और आरोपियों से पीड़िता ने बख्श देने की भी गुहार लगाई, लेकिन आरोपियों ने रुपए नहीं देने पर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जो वायरल हो गया।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

Alwar Rape Case: वायरल वीडियो परिजनों तक पहुंचा तो उन्होंने पीड़िता से पूछताछ की, तब पीड़िता ने परिजनों को आपबीती बताई। पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में अरबाज निवासी नगला डूंगर, जावेद निवासी बाजोट, मुस्तकीम निवासी इस्माइलपुर तालीम निवासी इस्माइलपुर, सलमान उर्फ छोटेलाल निवासी इस्माइलपुर, अकरम बाजोट इस्माइलपुर, अकरम निवासी इस्माइलपुर, साहिल इस्माइलपुर के खिलाफ दुष्कर्म पोक्सो और आईटी एक्ट में मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें : Watch Video: शमा सिकंदर ने बिना ब्रा पहने ‘टिप-टिप बरसा पानी….’ गाने पर लगाए ठुमके, अचानक गिर गया साड़ी का पल्लू