this famous actress's husband died due to serious disease

इस मशहूर एक्ट्रेस के पति का हुआ निधन, लंबे समय से जूझ रहे थे इस गंभीर बीमारी से

this famous actress's husband died due to serious disease : इस मशहूर एक्ट्रेस के पति का हुआ निधन, लंबे समय से जूझ रहे थे इस गंभीर बीमारी से

Edited By: , June 29, 2022 / 01:24 PM IST

drishyam actress’s husband died : नई दिल्ली। चेन्नई से एक दुखद खबर सामने आ रही है। आज की सुबह साउथ एक्ट्रेस मीना के लिए सबसे हरब सुबह साबित हुई। साउथ सिनेमा की जानी-मानी अभनेत्री मीना के पति विद्यासागर का आज निधन हो गया। इस खबर से साउथ इंडस्ट्री में शोक का माहौल बना हुआ है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकरी के अनुसार एक्ट्रेस मीना के पति विद्यासागर पहले से ही फेफड़े की बीमारी से जूझ रहे थे। इसके आलावा कोरोना संक्रमण के बाद पति विद्यासागर की हालत और भी ज्यादा बिगड़ती चली गई। इसके बाद आज उनका देहांत हो गया। इसकी जानकारी ट्विटर के जरिए साउथ एक्टर ने दी।

 

Read More : नक्सलियों ने की सरपंच की हत्या, देर रात जंगल में ले जाकर काट दिया गला, फिर….

अभिनेता ने ट्वीट कर दी जानकारी

बता दें एक्ट्रेस मीना के पति के निधन की जानकारी अभिनेता आर. सरथकुमार ने ट्वीट करके श्रद्धांजली देकर दी और शोक व्यक्त किया। इसके साथ ही अभिनेता आर सरथकुमार ने उनके परिवार के प्रति साहनभूति भी व्यक्त की है। बता दें कि एक्ट्रेस के फैंस के लिये ये न्यूज किसी बड़े सदमे से कम नहीं है। एक्टर सरथकुमार का ट्वीट पढ़ने के बाद हर कोई अपने-अपने तरीक से साउथ स्टारमीना की हिम्मत बंधा रहा है।

Read More : सगाई के बाद खुद को कंट्रोल नहीं कर पाया युवक, होने वाली पत्नी को ले आया घर, नहीं भेज रहा वापस

काफी समय से बीमार से विद्यासागर

बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस मीना के पति विद्यासागर पिछले कुछ महीनों से फेफड़ों की बीमारी से पीड़ित चल रहे थे। इसके बाद वह कोरोना की चपेट में भी आ गए। इससे उनकी सेहत और भी ज्यादा खराब होने लगी। जिसके बाद उन्हें बचाया नहीं जा सका। बहुत कम लोग ही ये जानते हैं कि मीना साउथ की सबसे महंगी एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने एक नहीं बल्कि कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है।

Read More : Bank Holidays : अगले महीने 17 दिनों तक बंद रहेंगे बैंक, जल्द निपटा लें काम

 

#HarGharTiranga