पॉर्न स्टार का खून पीते पकड़ा गया था ये महान खिलाड़ी, अब बना इस टीम का कोच! | This great player was caught drinking porn star's blood, now coach of this team!

पॉर्न स्टार का खून पीते पकड़ा गया था ये महान खिलाड़ी, अब बना इस टीम का कोच!

पॉर्न स्टार का खून पीते पकड़ा गया था ये महान खिलाड़ी, अब बना इस टीम का कोच!

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : March 25, 2021/6:58 am IST

नई दिल्ली। फुटबॉल की दुनिया में कभी नाम और शोहरत कमाने वाले खिलाड़ी का कैरियर सिर्फ इसलिए तबाह हो गया क्योंकि उन्होंने एक गलती कर बैठी। अपनी शोहरत और पैसों को संभाल कर नहीं रख पाए और जो उसका अंजाम हुआ वे बेहद हैरान करने वाला है। हम बात कर रहे हैं यूरोप का बेस्ट स्ट्राइकर कहे जाने वाले एड्रियन मुटु (Adrian Mutu) की। जिसने कभी अपने खेल से फैंस का दिल जीत लिया था। वो रोमानिया के बेस्ट फुटबॉलर भी थे लेकिन उन्होंने अपने करियर के दौरान कई ऐसी गलतियां की जिसकी वजह से वो जल्द ही अर्श से फर्श पर आ गए थे, अब एक बार फिर से उनकी जिंदगी पटरी पर लौट रही है और वो रोमानिया की अंडर-21 टीम के कोच बन गए हैं।

ये भी पढ़ें:लक्ष्मी ऑर्गेनिक के शेयर 20 प्रतिशत प्रीमियम के साथ सूचीबद्ध

रोमानिया के इस महान फुटबॉलर पर ड्रग्स लेने का बड़ा आरोप लगा था, सितंबर 2004 में उनकी फिटनेस पर चेल्सी के मैनेजर जोस मॉरिन्हो ने सवाल खड़े किये थे जिसके बाद उनका टेस्ट हुआ और मुटु (Adrian Mutu) के खून में कोकीन पाई गई, मुटु को 7 महीने का बैन झेलना पड़ा, साल 2010 में मुटु ने एक बार फिर नशीले पदार्थ का सेवन किया और उनपर 9 महीने का बैन लगा, हालांकि मुटु ने इन सभी बातों को गलत बताया। मुटु (Adrian Mutu) ने दावा किया था कि वो ड्रग्स टेस्ट में इसलिए फेल हुए क्योंकि क्योंकि वे सेक्स क्षमता बढ़ाने के लिए दवाईयां लेते थे।

ये भी पढ़ें: क्राफ्ट्समैन ऑटोमेशन के शेयर नौ प्रतिशत गिरकर सूचीबद्ध हुए

बता दें मुटु को पार्टी करने का बहुत शौक था और उनके कई मॉडल्स से लेकर पॉर्न स्टार्स से भी रिश्ते थे, साल 2004 में मुटु के खिलाफ एक अखबार ने स्टिंग किया था जिसमें वो पॉर्न स्टार से सेक्स करते हुए पकड़े गए, यही नहीं अखबार ने ये भी दावा किया था कि मुटु ने पॉर्न स्टार लॉरा एंडरसन का खून भी पीया था,

ये भी पढ़ें: आईपीएल फाइनल खेलने पर एक टेस्ट से चूक सकते हैं वोक्स

इस फुटबॉलर ने तीन शादियां की, मुटु ने अपनी पत्नी एलेक्जेंड्रा डिनु को पीटा था, इसके बाद दोनों के बीच तलाक हो गया, इसके बाद मुटु का संबंध हॉलीवुड स्टार मोरान एटियास से भी रहा। उन्होंने अपने देश के लिए रिकॉर्ड 35 गोल किये हैं, साथ ही वो इंग्लैंड, इटली और भारत के क्लबों के लिए खेल चुके हैं और उनके नाम कुल 203 गोल हैं, फिलहाल मुटु कोचिंग में ध्यान लगा रहे हैं।