This is my love...! girl bombing, Such became the condition of boys

ये मेरी मोहब्बत…! लड़की को लेकर हुई बमबारी, ऐसी हो गई दोनों लड़कों की हालत

ये मेरी मोहब्बत...! लड़की को लेकर हुई बमबारी, ऐसी हो गई दोनों लड़कों की हालत This is my love...! girl bombing, became the condition of boys

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : July 28, 2022/12:31 pm IST

Bombing: कानपुर। उत्तरप्रदेश के कानपुर जिले में लड़की की मोहब्बत के लिए दो गुट आपस में भिड़ गए। मामला इतना बढ़ गया कि मारपीट में एक गुट ने दूसरे गुट पर बम फेंक दिया। हमले में दो घायल हो गए हैं। पुलिस ने तीन को हिरासत में ले लिया है। एक गुट से 2 लड़के घायल हो गए।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read more: रिजर्व पेट्रोल में चलाते हैं गाड़ी तो हो जाइए सावधान! कट सकता है चालान, यकीन न हो तो देखिए फाइन की कॉपी 

बमबारी से इलाके में दहशत फैल गई। सूचना सूचना पर पहुंची पुलिस ने बमबारी करने वाले आरोपियों को हिरासत में ले लिया। मामला इश्क बाजी का बताया जा रहा है।

Bombing: कानपुर के पॉश इलाके फीलखाना थाना क्षेत्र में दो गुटों में विवाद हो गया। एक पक्ष से तीन लड़के और दूसरे पक्ष से दो लड़कों में मारपीट हो गई। मामला इतना बढ़ा कि देसी बम से एक गुट ने दूसरे गुट पर हमला कर दिया। इस हमले में एक पक्ष के दो लोग घायल हो गए जिसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रहे हैं। बताया जा रहा है विवाद लड़की से जुड़ा है।

Read more: JSSC Recruitment 2022: अलग-अलग पदों पर निकली बंपर भर्ती, कुछ ही दिन में है लास्ट डेट, जल्द करें अप्लाई 

Bombing: : डीसीपी पूर्वी प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को दो गुटों के बीच विवाद और मारपीट की सूचना मिली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने एक पक्ष के तीन लोगों को मौके से हिरासत में लिया।तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है।

और भी है बड़ी खबरें…