IAS टीना डाबी की इस नई तस्वीर ने मचाया इंटरनेट पर धमाल, इस शख्स के साथ फोटो डाल लिखी... |

IAS टीना डाबी की इस नई तस्वीर ने मचाया इंटरनेट पर धमाल, इस शख्स के साथ फोटो डाल लिखी…

new picture of IAS Tina Dabi : सोशल मीडिया पर अक्सर अप.टू.डेट रहने वाली टीना डाबी की नई तस्वीर ने एक बार फिर हड़कंप मचा दिया है, वह जिस शहर जाती हैं अपना जलवा बिखेरने में बिल्कुल भी वक्त नहीं लगाती, इस समय वे जैसलमेर की कलेक्टर हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : August 4, 2022/3:06 pm IST

IAS Tina Dabi: आईएएस टीना डाबी (Tina Dabi) अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और कुछ न कुछ ऐसा पोस्ट करती हैं जो लोगों के अट्रैक्ट करती है।

टीना डाबी जब भी कहीं ऐसी जगह जाती हैं जहां कुछ अनोखा होता है, उस वक्त वह सोशल मीडिया पर अपडेट करना नहीं भूलतीं।  बता दें कि भारतीय प्रशासनिक सेवा अधिकारी Tina Dabi राजस्थान में जैसलमेर (Jaisalmer) जिला की कलेक्टर हैं।

READ MORE: छत्तीसगढ़ः भूकंप के झटकों के बाद स्कूलों में दी गई छुट्टी, सुरक्षा को देखते हुए लिया गया फैसला

टीना डाबी सबसे चर्चित आईएएस में से एक हैं।  हाल ही में, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह जैसलमेर के प्राइड कहलाने वाले मामे खान के साथ खड़ी हुई हैं।

IAS टीना डाबी की तस्वीर हुई वायरल

new picture of IAS Tina Dabi : सोशल मीडिया पर अक्सर अप-टू-डेट रहने वाली Tina Dabi की नई तस्वीर ने एक बार फिर हड़कंप मचा दिया। वह जिस शहर जाती हैं अपना जलवा बिखेरने में बिल्कुल भी वक्त नहीं लगाती।

जैसलमेर में वह जिला कलेक्टर हैं और अमूमन बड़ी शख्सियत से मिलना-जुलना होता रहा है]।  इस बार उनकी मुलाकात मशहूर सिंगर मामे खान (Mame Khan) से हुई।  उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मामे खान के साथ एक तस्वीर साझा की।

READ MORE:  Sarkari Naukari: प्रदेश के इस विभाग ने निकाली भर्ती, कैंडिडेट्स जल्द कर सकते हैं आवेदन

इस तस्वीर के ऊपर उन्होंने कैप्शन के तौर पर लिखा, ‘जैसलमेर की शान के साथ, मामे खान जी.’ टीना डाबी ने मामे खान का एक मशहूर गाना भी टैग किया।  उन्होंने उनका पॉपुलर सॉन्ग ‘मारे हिवड़ा में नाचे मोर’ को जोड़ा।  यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।