This womanizer train driver was planning to marry for the third time

कपड़े जूते का नहीं बल्कि पत्नियों का शौकीन है ये ट्रेन ड्राइवर, दो के बाद तीसरी शादी की कर रहा था तैयारी, लेकिन…

कपड़े जूते का नहीं बल्कि पत्नियों का शौकीन है ये ट्रेन ड्राइवर! This womanizer train driver was planning to marry for the third time

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : March 28, 2022/8:25 pm IST

पटना: womanizer train driver एक पत्नी के रहते हुए दूसरी युवती से शादी की बात तो आपने सुनी या देखी होगी, लेकिन क्या कभी आपने पत्नियों के शैकीन इंसान के बारे में सुना है। हैरानी की बात ये है कि ये शख्स सरकारी कर्मचारी है। इस शख्स को कपड़े या जूते का नहीं बल्कि शादी करने का शौक हैं। बताया जा रहा है कि ट्रेन चालक दो शादियां कर चुका था और तीसरी शादी की तैयाएरी कर रहा था। लेकिन जब ये बाद उनकी पूर्व पत्नियों को पता चली तो उन्होंने पुलिस की शरण ली और पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

Read More: आ रहा ताबड़तोड़ कार चार्जर, मोबाइल से भी फास्ट चार्ज होगी कार की बैटरी, 10 मिनट चार्जिंग में मिलेगा 400KM का रेंज

womanizer train driver मिली जानकारी के अनुसार पुलिस के मुताबिक चार बच्चों का बाप दो शादियां कर चुका है। दानापुर के खगौल के नैनचक का रहने वाला यह शादीशुदा रेलवे कर्मचारी लड़कियों को प्रेम के जाल में फंसाता था और उनसे शादी कर लेता है। पूरा मामला पालीगंज अनुमंडल के दुल्हिन बाजार थाना का है। बताया जाता है कि दुल्हिन बाजार के सिघाड़ा निवासी रामप्रवेश पासवान की पुत्री गुंजा कुमारी की शादी खगौल थाना के नैनचक निवासी भरत पासवान के पुत्र के साथ 12 मार्च 2020 को उलार सूर्य मंदिर में हुई थी।

Read More: इस एक्ट्रेस ने पार की सारी मर्यादा, सोशल मीडिया में शेयर की नहाते हुए तस्वीर, सोशल मीडिया में हुई वायरल 

शादी के समय रामप्रवेश पासवान को बताया गया था कि लड़का अविवाहित है और रेलवे में ड्राइवर है। इस कारण राम प्रवेश ने अपनी बेटी ती शादी करा दी। तय क्षमता भर गुंजा के पिता ने दहेज का सारा सामान भी दिया लेकिन दूसरी पत्नी के बारे में प्रेग्नेंट होने के बाद पता चला कि अजय शादीशुदा है। पीड़ित ने बताया कि अजय दिल्ली में ही पोस्टेड था। शादी के बाद लगभग छह माह तक दिल्ली में किराये के मकान मे झांसे में रखा। जब मैं प्रेग्नेंट हो गयी तो मुझे मायके पहुंचा दिया, फिर यहां एक बच्चे को जन्म हुआ। इसके बाद अचानक पहली पत्नी को पता चला कि पति अजय पासवान की नौकरी होने से पहले ही वैशाली के राघोपुर में शादी हो चुकी है और उससे तीन बच्चे भी हैं।

Read More: 1 अप्रैल से होने जा रहे हैं ये बड़े बदलाव, आम जनता की जेब पर पड़ेगा सीधा असर, जानिए क्या-क्या बदल रहा?

पत्नी ने जब इस मामले में आपत्ति जताई और ससुराल पहुंची, तो पति के मां-पिता और बहन ने घर में प्रवेश से रोक दिया और मारपीट करते हुए लौटने पर मजबूर कर दिया। पति ने भी इस मामले में धमकी देते हुए तीसरी शादी की बात भी कर डाली। इसके बाद पीड़ित महिला थाना सहित दुल्हिनबाज़ार थाने में न्याय के लिए भटकते हुए पहुंची। यहां थाना से ससुरालवालों, पति को छह नोटिस भेजकर थाने आकर पक्ष रखने के लिए कहां गया, परंतु छठी बार भी कोई नहीं पहुचा। इस मामले में थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि एक शादीशुदा महिला के तरफ से आवेदन आया है जिसके आधार पर पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। फिलहाल घटना के बाद से आरोपी भी फरार है।

Read More: ऐसे लोग करते हैं सबसे ज्यादा OYO रूम की बुकिंग, खुद कंपनी के CEO रितेश अग्रवाल ने किया खुलासा