These Type of people book most OYO rooms reveales Ritesh Agarwal

ऐसे लोग करते हैं सबसे ज्यादा OYO रूम की बुकिंग, खुद कंपनी के CEO रितेश अग्रवाल ने किया खुलासा

ऐसे लोग करते हैं सबसे ज्यादा OYO रूम की बुकिंग! These Type of people book most OYO rooms reveales Ritesh Agarwal

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : March 28, 2022/7:07 pm IST

नई दिल्ली: book most OYO rooms OYO लॉजिंग बिजनेस की टॉप 10 कंपनियों में से एक है। इस चैनल की शुरुआत कर OYO के सीईओ रितेश अग्रवाल युवाओं के लिए एक आइडल पर्सन के तौर पर उभरे हैं। ओडिशा के रहने वाले रितेश अग्रवाल ने बहुत ही कम समय में बड़ी कामयाबी हासिल की है। वहीं, एक टीवी शो के दौरान उन्होंने रितेश अग्रवाल ने मशहूर उपान्यासकार चेतन भगत को बताया कि ऐसे कौन से लोग हैं जो सबसे ज्यादा OYO रूम की बुकिंग करते हैं।

<<*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*>>

book most OYO rooms दरअसल, रितेश अग्रवाल ने एक नामी​ मीडिया संस्थान के कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान चेतन भगत ने रितेश अग्रवाल से पूछा कि ओयो रूम का इस्तेमाल सबसे ज्यादा क्यों किया जाता है? रितेश अग्रवाल ने इसके जवाब में कहा कि कोरोना महामारी के बाद हमने पिछले 4 हफ्ते में देखा है कि बहुत सारे लोगों ने मंदिर की ओर रुख किया है। मंदिर या घूमने जाने वाले ही ज्यादातर लोग ओयो रूम बुक करते हैं।

Read More: ऑनलाइन मोड में होगी सभी कालेजों की परीक्षाएं, उच्च शिक्षा विभाग ने जारी किया आदेश 

रितेश अग्रवाल ने आगे बताया कि इस देश में कुछ साल पहले अपनी पत्नी के साथ ट्रैवल करने वाले लोगों के साथ समस्या आती थी। कुछ होटल में मैरिज सर्टिफिकेट दिखाने के बाद ही उन्हें रूम दिया जाता था। अपनी कंपनी की बात करते हुए रितेश ने कहा कि अब ऐसा हो गया है कि लोग बिना जज किए आपको रूम दे देते हैं। इसकी वजह से लोगों को बहुत सारी सहूलियत मिल रही है।

Read More: भोपाल से गिरफ्तार चारों आतंकियों को भेजा गया जेल, 8 अप्रैल तक बढ़ी ज्यूडिशियल रिमांड 

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मैंने सुना था कि पहाड़गंज में सूटकेस और आप के कपड़ों का स्टाइल देखकर रूम का किराया बताया जाता था। अब समय बदला है। अब इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपने कैसा कपड़ा पहना हुआ है। अगर आप कमरे का किराया भर सकते हैं तो आप कमरा ले लीजिए।

Read More: तपती गर्मी के बीच फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, इन राज्यों में हो सकती बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

उनके द्वारा रितेश अग्रवाल ने इस बात का भी जवाब दिया कि उन्होंने पहले कंपनी बनाई थी या फिर गर्लफ्रेंड। उन्होंने बताया कि 2018 तक ओयो केवल भारत में था लेकिन 2020 में कोरोना आया तो हमने इसे चुनौती के तौर पर लेते हुए अपने काम को आगे बढ़ाया। इसके साथ ही उन्होंने यह भी जानकारी दी कि 40% ग्राहक ऐसे हैं जो केवल कामकाज के लिए किसी दूसरे शहर में आते हैं और रात का आराम ओयो रूम में करके अगले दिन चले जाते हैं।

Read More: ‘फारुख ने शादी कर पैदा किए बच्चे, फिर दे दिया तलाक, अब बना रहा हलाला के लिए दबाव’ हिंदू युवती ने लगाया आरोप