Thousands of people's blood will flow if offering water on mosque

‘बहेगा हजारों लोगों का खून…अगर बात हुई मस्जिद पर जल चढ़ाने की’ सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का ओपन चैलेंज

'बहेगा हजारों लोगों का खून...अगर बात हुई मस्जिद पर जल चढ़ाने की' ! Thousands of people's blood will flow if offering water on mosque

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : April 21, 2022/8:57 pm IST

संभल: offering water on mosque अपने बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाले समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने बृहस्पतिवार को कहा कि अगर संभल की जामा मस्जिद पर जल चढ़ाने की बात की जाएगी, तो मुस्लिम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे और हजारों लोगों का खून बहेगा।

Read More: कल सुबह 8 से 12 बजे तक ही खुलेंगी दुकानें, वाहनों की आवाजाही पर रहेगा प्रतिबंध 

offering water on mosque बर्क ने संभल के कोट पूर्वी क्षेत्र में स्थित जामा मस्जिद पर कुछ हिंदू संगठनों द्वारा जल चढ़ाए जाने के ऐलान से संबंधित एक सवाल के जवाब में संवाददाताओं से कहा कि अगर वह जल चढ़ाने की बात करेंगे, तो हजारों मुस्लिमों का खून चढ़ जाएगा। उन्होंने कहा कि मुसलमान इसे कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, ‘‘हम अमन चाहते हैं। इस तरह की बातें क्यों की जा रही हैं? मेरी प्रशासन से गुजारिश है कि वह जुमे की नमाज के दिन सतर्कता बरते।’

Read More: फेयरवेल पार्टी के दौरान 10वीं के स्टूडेंट्स ने छलकाया जाम, सोशल मीडिया पर वायरल हुई बीयर पीते तस्वीरें

उन्होंने कहा कि इससे पहले भी मस्जिद पर रंग फेंक कर माहौल खराब करने की कोशिश कई बार की जा चुकी है। गौरतलब है कि मुरादाबाद में कुछ हिंदूवादी संगठन समय-समय पर संभल स्थित जामा मस्जिद में मंदिर होने की बात कहकर वहां जल चढ़ाने का ऐलान करते रहे हैं।

Read More: स्टेज पर ही दुल्हे के सीने पर कट्टा तान दी युवती, शादी में आए मेहमानों उड़े होश 

हालांकि प्रशासन ने हर बार उन्हें वहां पहुंचने से रोक दिया था। सपा सांसद ने दिल्ली के जहांगीरपुरी में अतिक्रमण हटाने के नाम पर बुलडोजर चलाये जाने की कार्रवाई की निंदा करते हुए कहा कि वह शुक्रवार को सपा के एक दल के साथ जहांगीरपुरी जाएंगे।

Read More: राजस्थान के ‘पायलट’ बनना चाहते हैं सचिन? सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद मीडिया से कही ये बात

उन्होंने कहा कि जहांगीरपुरी में एक मंदिर भी था, लेकिन उस पर कोई कार्यवाही नहीं की गई। बर्क ने कहा कि यह सब कुछ मुसलमानों को दबाने के लिए किया जा रहा है। मुस्लिम समाज के लोगों के खिलाफ झूठे आरोपों में मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं ताकि उनके बीच डर का माहौल कायम किया जा सके।

Read More: एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, दिखाया अपना खूबसूरत फिगर, तस्वीरें हुई वायरल